×

विधान परिषद के सभापति की पत्नी 14 दिन की पुलिस रिमांड पर

Manali Rastogi
Published on: 22 Oct 2018 7:57 AM GMT
विधान परिषद के सभापति की पत्नी 14 दिन की पुलिस रिमांड पर
X

लखनऊ: विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। पोस्टमार्टम में गला घोटकर हत्या की पुष्टि की गई है, जबकि मृतक की मां ने पुलिस को कहा कि उनके बेटे की सीने में दर्द होने की वजह से मौत हुई। वहीं, पुलिस ने मृतक की मां को गिरफ्तार कर लिया है 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: दो सगे भाईयों को करंट से बचाने में एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोटकर हत्या, सिर पर चोट के निशान मिले थे। वहीं, मां मीरा यादव ने स्वीकारा घटना वाली रात को बेटे अभिजीत ने नशे के हालात में अभद्र व्यवहार किया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। 3 डॉक्टरों के पैनल में सभापति रमेश यादव के बेटे के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: सीएम फ्लीट की जीप ने कैबिनेट मंत्री की कार में मारी टक्कर, ड्राइवर ने छुआ पैर फिर भी नहीं मानें मंत्री

सभापति रमेश यादव के दूसरे बेटे ने अभिजीत यादव की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। अभिजीत की मौत के बाद परिजन बता रहे थे कि सीने में दर्द के चलते हुई स्वाभाविक मौत, पुलिस को लगातार परिवार गुमराह करता रहा। एसएसपी लखनऊ की मौजूदगी में ही परिवार वाले आनन-फानन मे अंतिम संस्कार के लिए शव ले गए।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद संन्यास लेंगे हेराथ

पुलिस के बड़े अफसरों के दखल के बाद शव का अंतिम संस्कार रोका गया था और पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया था। विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या में मां मीरा यादव गिरफ्तार।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story