×

UP Election Results 2022: नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर लगा मीम्स का तांता, मुलायम ने अखिलेश से कहा- 'बेटा तुमसे ना हो पाएगा'

UP Election Results 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के आने के बाद सोशल मीडिया मीम्स का तांता लग गया है। कई ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है जो आपने जरूर देखी होगी।

Anushi Gupta
Written By Anushi Gupta
Published on: 11 March 2022 10:56 AM GMT
UP Election result funny memes viral
X

नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर लगा मीम्स का तांता

UP Election Results 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022 ) में भाजपा (Bhartiya Janata Party) को बड़ी जीत हासिल हुई है। भाजपा (BJP) ने अकेले 255 सीटें प्राप्त की हैं वहीं भाजपा गठबंधन (BJP alliance) ने 273 सीटों पर जीत दर्ज की है। नतीजों के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जीत के जश्न मनाये तो इस मामले में सोशल मीडिया (Social Media) भी पीछे नहीं रहा।

सोशल मीडिया पर तो जैसे भाजपा सपोटर्स (BJP Supporters) ने तो ठान ही लिया था कि अब जीत की ख़ुशी में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। सोशल मीडिया पर कई ऐसी पोस्ट वायरल हो रही है जो आपने जरूर देखी होंगी। सोशल मीडिया मीमर्स (social media memes) मानो बैठे ही रहते हैं कि जैसे कोई घटना हो और वो उसे कैसे भी ट्रोल करें।

यूपी में चुनावी नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

चुनावी नतीजों (UP Election Results 2022) और दूसरी पार्टियों के जनादेश के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स और मीमर्स वायरल वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इन वीडियो को देख शायद ही आप अपनी हसीं को रोक पाए। कहीं पर तो बॉलीवुड फेमस मूवी सूर्यवंशी एंथम पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री दिखाई दी है तो कहीं "योगी जी के आगे ब+स+का नहीं" के पोस्टर्स। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ही नहीं कुछ मीडिया संस्थानों में भी वायरल वीडियो के गानों पर कुछ ऐसी फ़ोटो सामने आई हैं कि आप उसके आगे रियल वीडियो को देखना पसंद नहीं करेंगे।

चलिए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी वीडियोस के बारे में जिसे देख आपके ठहाके रुकेंगे नहीं। बात करते हैं पहली वीडियो की जिसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह (SP Patron Mulayam Singh) एक स्कूटर चलाते दिख रहे हैं और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनकी पत्नी डिम्पल यादव (Dimpal Yadav) पीछे बैठी नज़र आ रही हैं। वीडियो के एक साइड लिखा है "पापा जल्दी चलाओ पीछे बीजेपी आ रही है"।

दूसरी फोटो की बात करें तो इंस्टाग्राम यूज़र्स द्वारा पोस्टर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फ़ोटो लगाकर नीचे लिखा गया है कि "अब अंडरग्राउंड होने का समय आ गया है", वहीं एक फोटो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश का खुद को लव बताते नज़र आ रहे हैं।


वायरल फ़ोटो में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (SP Patron Mulayam Singh) अपने बेटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) से यह कहते नज़र आए कि "बेटा तुमसे ना हो पाएगा।" वायरल फोटो को देख इंस्टाग्राम यूज़र्स ने नेताओं को काफी ट्रोल किया और तरह-तरह के कमैंट्स भी करते नज़र आए। बिगबॉस फेम एक्टर शहनाज़ गिल के फेमस डायलाग पर एक यूजर ने कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी (Congress leader Priyanka Gandhi) वाड्रा को लेकर पोस्टर बनाया।


ऐसे ही कई और भी वीडियो और फ़ोटो वायरल हुई हैं जिसपर सोशल मीडिया के यूज़र्स भर-भर के कमेंट कर रहे हैं। तमाम बॉलीवुड के फेमस डायलाग पर बनाए गए नेताओं को लेकर पोस्टर्स काफी ट्रेंड कर थे हैं और वायरल हो रहे हैं।

देखें यहाँ...





Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story