TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Afzal Ansari: अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले-सरकार प्रायोजित थी मुख्तार की हत्या

Afzal Ansari: सपा सांसद ने कहा, सरकार की गोद में पल रहे सबसे बड़े माफिया को बचाने के लिए ऐसा किया गया। मुख्तार की गवाही के बाद वो माफिया बच नहीं पाता।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Sep 2024 8:11 AM GMT
Afzal Ansari
X

अफजाल अंसारी   (photo: social media )

Afzal Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के मामले मे मजिस्ट्रेटियल जांच रिपोर्ट पर उनके बड़े भाई व समाजवादी पार्टी के गाजीपुर से लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि हर कस्टोडियन मौत के बाद मजिस्ट्रेटियल जांच होती है। ये सरकार की कोई विशेष कृपा नहीं है। उन्होंने कहा, मजिस्ट्रेटियल जांच ही इसलिए होती है कि जो कुछ है उस पर मिट्टी डाल दिया जाए। उन्होंने बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत पर सवाल उठाए हैं। अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार अंसारी की हत्या सरकार द्वारा प्रायोजित हत्या थी। उन्होंने कहा कि सरकार की गोद में पल रहे सबसे बड़े माफिया को बचाने के लिए ऐसा किया गया। अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार की गवाही के बाद वो माफिया बच नहीं पाता।

सपा सांसद ने कहा कि आज भी सुप्रीम कोर्ट में मामला है। उन्होंने कहा कि हर कस्टोडियन मौत के बाद मजिस्ट्रेटियल जांच होती है। ये सरकार की कोई विशेष कृपा नहीं है। वो जांच ही इसलिए होती है कि जो कुछ है उस पर मिट्टी डाल दिया जाए। उन्होंने कहा कि ये घटना घटने से पहले से ही सुप्रीम कोर्ट मे याचिका दाखिल है। यूपी सरकार ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट मे हलफ़नामा भी दिया था। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया था कि कोई अनहोनी घटना नहीं घटनी चाहिए। इसके बाद भी घटना घट गयी।

बांदा जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद मुख्तार की हो गई थी मौत

यूपी के बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को जेल में ही हार्ट अटैक आ गया था जिसके बाद मुख्तार अंसारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद मुख्तार की मौत की मजिस्ट्रेटियल जांच हुई थी। उसके बाद डीएम ने शासन को जांच रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें मुख्तार की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story