×

Mirzapur: चुना दरी में फिर युवक डूबा, एक को आई चोट, प्रशासन ने वाटरफॉल पर लगाई थी पाबंदी

Mirzapur: एक युवक को झरने के ऊपर से नीचे आने की कोशिश में को चोट आ गई है। चोटिल युवक पेड़ पर घायल अवस्था में लटका मिला है। कल तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई थी

Brijendra Dubey
Published on: 11 July 2022 5:19 PM GMT
In Mirzapur today again a young man drowned on the chosen door, a young man got hurt
X

मिर्ज़ापुर में आज फिर चुना दरी पर युवक डूबा, एक युवक को आई चोट: photo - social media

Mirzapur: अहरौरा थाना क्षेत्र (Thana Ahraura Area) के चुनादरी (Chunadari Water Fall) में वाराणसी से घूमने के लिए आए 3 सैलानियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई थी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज फिर चुना दरी पर युवक डूब गया।

बता दें कि एक युवक को झरने के ऊपर से नीचे आने की कोशिश में को चोट आ गई है। चोटिल युवक पेड़ पर घायल अवस्था में लटका मिला है। कल तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई थी जिसको देखते हुए डीएम के आदेश के बाद प्राकृतिक वाटर फाल को अग्रिम आदेश तक के लिए बन्द किया गया था, आज फिर घटना घटी है, लगातार हो रही दुर्घटनाओं पर जिला प्रसाशन का लगाम नही लग पा रहा है।

अहरौरा थाना क्षेत्र के चुना दरी का मामला

बता दें कि रविवार को अहरौरा में स्थित चुनादरी (Chunadari Water Fall) में घूमने के लिए वाराणसी जनपद से कई पर्यटक आए हुए थे। ऐसे में लखनिया दरी के अंदर स्थित चुनादरी में स्नान करते समय गहरे पानी में जाने से युवक संदीप खरवार पुत्र जितेन्द्र खरवार उम्र 26 वर्ष निवासी सूसवाही थाना चितईपुर वाराणसी, प्रिंस पुत्र प्रमोद सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी मारूति नगर थाना लंका वाराणसी, रिशु पुत्र अज्ञात निवासी मारूति नगर थाना लंका वाराणसी रिशु पुत्र अज्ञात निवासी मारूति नगर थाना लंका वाराणसी की स्नान के दौरान डूब जाने से मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story