×

Agra News: सीएम का आदेश बेअसर, सड़क पर हुए बड़े-बड़े गड्ढे, सवा सौ फुटा रोड की हालत खराब

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सवा सौ फुटा रोड की हालत बेहद खराब है। एकता पुलिस चौकी से फतेहाबाद रोड की तरफ जाने वाली इस सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हैं।

Rahul Singh
Published on: 4 Dec 2022 6:57 AM GMT
CMs order ineffective, big pits on the road, the condition of 125 fifty roads worsened
X

आगरा: सड़क पर हुए बड़े-बड़े गड्ढे, सवा सौ फुटा रोड की हालत खराब

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) में सवा सौ फुटा रोड की हालत बेहद खराब है। एकता पुलिस चौकी से फतेहाबाद रोड (Fatehabad Road) की तरफ जाने वाली इस सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हैं। सड़क जगह-जगह उखड़ी पड़ी है। सड़क से आने जाने में वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। सड़क की बदहाली साफ-साफ नजर आती है। सड़क पर हुए गड्ढे इतने खतरनाक हैं कि आए दिन दुर्घटनाएं हो जाती हैं। यह अकेली सड़क नहीं है। इसके अलावा मारुति सिटी रोड भी बेहद खराब है।

सवा सौ फुटा रोड से रोजाना आने जाने वाले वाहन चालकों ने बातचीत में अपना दर्द बयां किया। वाहन चालकों ने कहा कि सड़क की हालत बेहद खराब है। सड़क से निकलना बेहद मुश्किल हो चला है । लोगों ने बताया कि सड़क लंबे समय से खराब है। बीच-बीच में सड़क की मरम्मत का काम जरूर किया जाता रहा है लेकिन कुछ दिन बाद सड़क में फिर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते हैं।

सड़क से हर समय उड़ता है धूल का गुबार

सड़क से हर समय धूल का गुबार उड़ता नजर आता है। छोटे वाहन चालक हों या फिर कार सवार सड़क से गुजरने में अब हर कोई कतराने लगा है। कुछ वाहन चालकों ने कहा कि दोपहिया वाहन पर जब महिला साथ होती है तो सड़क से निकलने में काफी दिक्कत होती है।


सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 30 दिसंबर तक सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आदेश जारी किया था। लेकिन आगरा में इस आदेश का असर कम ही नजर आ रहा है। शायद यही वजह है कि सवा सौ फुटा रोड आज भी पूरी तरह बदहाल है। हालांकि आगरा शहर में मुख्य मार्गों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है।

सवा 100 फुटा रोड की मरम्मत करवाई जाए

लेकिन कई सारी लिंक रोड ऐसी है जहां सड़कें बदहाल हैं और अधिकारियों की अनदेखी पर आंसू बहा रही हैं। सवा सौ फुटा रोड से रोजाना गुजरने वाले वाहन चालकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि सवा 100 फुटा रोड की मरम्मत करवाई जाए। सड़कों में हुए गड्ढों को बंद करवाया जाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story