×

Agra Accident News: ग्वालियर हाईवे पर टैंकर से भिड़ा सवारियों से भरा टेंपो, 7 यात्री घायल, एक की मौत

Agra Accident News : आगरा के सैया थाना क्षेत्र में ग्वालियर हाईवे पर खड़े कैंटर में सवारियों से भरा टेंपो जा घुसा। हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 26 Jun 2021 5:19 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2021 6:20 AM GMT)
Accident News:
X

प्रतीकात्मक तस्वीर साभार- सोशल मीडिया

Agra Road Accident: आगरा में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के सैया थाना क्षेत्र में ग्वालियर हाईवे पर सड़क पर खड़े कैंटर में सवारियों से भरा टेंपो जा घुसा। हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं हादसे में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। जानकारी होते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

आगरा के सैया थाना क्षेत्र में देर रात दर्दनाक हादसा होने की जानकारी मिली है। ग्वालियर हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में सवारियों से भरी टेंपो ने टक्कर मार दी। जिस वक्त हादसा हुआ, टेंपो में करीब 7 सवारियां बैठी हुईं थीं । हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।

टेंपो में बैठी सभी सवारी गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

आधा दर्जन सवारियां घायल

हादसे में करीब आधा दर्जन सवारियां घायल हुई हैं। जबकि 30 वर्षीय महेश की हादसे में मौत हो गई है। हादसे के बाद ग्वालियर हाईवे पर अफरा-तफरी मची रही । घायल कुछ लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। घायलों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि टेंपो चालक की रफ्तार बहुत तेज थी । टेंपो चालक सामने खड़े ट्रक को देख नहीं पाया । और दुर्घटना हो गई । हादसा होते ही मौके पर की पुकार मच गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया। अस्पताल में इलाज के दौरान महेश की मौत हो गई ।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है । हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

Shivani

Shivani

Next Story