×

Agra News: एक्सीडेंट में घायलों की मदद करने पहुंची पुलिस को मिला गांजा, किया गिरफ्तार

Agra News: पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपने नाम साजन, सूरज और विजय बताए हैं । तीनों आरोपी साउथ दिल्ली के रहने वाले हैं ।

Rahul Singh
Published on: 19 Jan 2023 10:30 AM GMT
Agra Police recovered Ganja
X
Agra Police recovered Ganja(photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में गांजा तस्करों की गिरफ्तारी का अजब गजब मामला सामने आया है। अजब गजब इसलिए कहा जा रहा है कि गांजा तस्कर अपने आप पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सूचना मिलते ही घायलों की मदद करने के इरादे से पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने जैसे तैसे कार का दरवाजा खुलवाया। कार में फंसे 3 लोगों को बाहर निकाला। तीनों लोग बाहर निकले तो पुलिस को कार के अंदर बड़े बड़े बंडल नजर आए।

दरअसल, पूरा मामला फतेहाबाद थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का है।18 जनवरी को पुलिस को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार का एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। जानकारी मिली कि कार सवार तीन लोग कार के अंदर लॉक हो गए हैं। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मदद की। पुलिस ने कार सवारों से बंडलों के बारे में पूछा तो वोसकपका गए। बंडल के बारे में कुछ बता नहीं पाए। संदेह होने पर पुलिस ने बंडलों को खोला तो पुलिस भी सन्न रह गई। ऐसा होना लाजमी भी था। क्योंकि बंडल के अंदर गांजा भरा हुआ था।

तीनों आरोपी साउथ दिल्ली के रहने वाले

माजरा समझते ही पुलिस ने कार सवार तीन लोगों को मौके पर ही हिरासत में ले लिया। तीनों को पूछताछ के लिए पुलिस टीम थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपने नाम साजन, सूरज और विजय बताए हैं। तीनों आरोपी साउथ दिल्ली के रहने वाले हैं। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह उड़ीसा से गांजे की खेप लेकर निकले थे। रास्ते में झपकी लगने की वजह से उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। कार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार के दरवाजे लॉक होने की वजह से वह कार से बाहर नहीं निकल पाए।

आरोपियों ने बताया कि वह उड़ीसा से ₹40 हजार रुपये कीमत का गांजा खरीद कर लाए थे। दिल्ली में जाकर वह इस गांजे की खपत करीब डेढ़ लाख रुपए में करते। आरोपियों ने बताया कि एक खेप की तस्करी करने पर उन्हें करीब ₹1 लाख रुपये की बचत हो जाती है। एसीपी फतेहाबाद ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के 2 साथी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों के कब्जे से 8 किलो 500 ग्राम गांजा वारदात में प्रयुक्त कार और तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story