Agra Accident Today: सुबह-सुबह आगरा में भयानक हादसा, सरिया लदी ट्रक में घुसी बस, दो की दर्दनाक मौत

Agra Accideng Today: आगरा में सुबह सुबह लोहे की सरिया लदे ट्रक में घुसी स्लीपर बस। हादसे में 2 लोगों की मौत। हाथों में बनने वाली दोनों ड्राइवर।

Rahul Singh
Published on: 6 Nov 2022 3:51 AM GMT (Updated on: 6 Nov 2022 4:04 AM GMT)
Agra Accident Today
X

Agra Accident Today 

Agra Accident Today: खंदौली इंटरचेंज पर बड़ा हादसा। लोहे की सरिया लदे ट्रक में घुसी स्लीपर बस। हादसे में 2 लोगों की मौत। हाथों में बनने वाली दोनों ड्राइवर। हादसे में बाल-बाल बचे सवारिया। पुलिस अधिकारियों ने किया रेस्क्यू, दिल्ली से ग्वालियर जा रही थी स्लीपर बस। खंदौली थाना क्षेत्र का मामला। हादसे के बाद मचा हड़कंप। आगरा खंदौली थाना क्षेत्र का मामला।

उत्तर प्रदेश के आगरा में तड़के हुए बड़े हादसे में तेज रफ्तार स्लीपर बस लोहे की सरिया लदे ट्रक में घुस गई। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में स्लीपर बस के दोनों ड्राइवरों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि स्लीपर बस दिल्ली से सवारियां लेकर ग्वालियर के लिए निकली थी। यमुना एक्सप्रेस वे से नीचे उतरने के बाद बस खंदौली इंटरचेंज पर पहुँची थी। उस समय बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस ग्वालियर वाले रोड की तरफ आगे बढ़ रही थी। बस में सवारियां नींद के आगोश में थीं। तभी अचानक तेज आवाज होती है। बस में सो रही सवारियां एक दूसरे पर लुढ़कते हुए उठ जाती हैं। बस के हालात देखकर चीखपुकार मच जाती है। बस चला रहा ड्राइवर खून से लथपथ हो जाता है। पास बैठा दूसरा ड्राइवर भी जख्मी हो जाता है। लोगो की चीखपुकार सुनकर मौके पर लोगो की भीड़ जुट जाती है।

सूचना मिलते ही खंदौली पुलिस भी मौके पर पहुँच जाती है। आनन फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मौत के मुंह मे फंसे ड्राईवरों को बाहर निकाला जाता है लेकिन तब तक देर हो चुकी है दोनों ड्राईवरों की सांस थम चुकी थीं। दोनों ड्राइवरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जाता है। और यात्रियों को दूसरे साधनों से रवाना किया जाता है। क्योंकि बस आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण यात्रा जारी रखने की स्थिति में नहीं थी। बस के दोनों ड्राइवरों की मौत हो चुकी थी। बस में बैठी कुछ सवारियां जो मामूली रूप से चोटिल हुई थीं, सभी को प्राथमिक उपचार देकर रवाना कर दिया गया।

सीओ एत्मादपुर रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। सभी सवारियां पूरी तरह तरह सुरक्षित हैं। हादसा किस वजह से हुआ पता लगाया जा रहा है। माना जा रहा है ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और वह ट्रक नहीं देख पाया होगा। हालांकि हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में एक दर्जन से ज्यादा सवारियां मौजूद थीं।

Admin 2

Admin 2

Next Story