Agra News: 6 दिसंबर को शाही मस्जिद में लड्डू गोपाल की प्रतिमा स्थापित करने का ऐलान, प्रशासन अलर्ट

Agra News: अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष "युवा" बृजेश भदौरिया ने कहा है कि वो 6 दिसंबर को मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि के नजदीक बनी शाही जामा मस्जिद में रुद्राभिषेक करेंगे।

Rahul Singh
Published on: 5 Dec 2022 2:21 PM GMT
Agra News In Hindi
X

अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष "युवा" बृजेश भदौरिया 

Agra News: आगरा में अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष "युवा" बृजेश भदौरिया ने कहा है कि वो 6 दिसंबर को मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि के नजदीक बनी शाही जामा मस्जिद में रुद्राभिषेक करेंगे। मंदिर में लड्डू गोपाल की प्रतिमा स्थापित करेंगे। बृजेश भदौरिया ने कहा कि अगर मथुरा पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह वहीं आत्मदाह कर लेंगे।

जामा मस्जिद में करेंगे रुद्राभिषेक: बृजेश भदौरिया

सोशल मीडिया पर वायरल किए गए अपने वीडियो में बृजेश भदौरिया ने बताया कि वह अयोध्या में सरयू, काशी और संगम से पवित्र नदियों का जल लेकर आए हैं। 6 दिसंबर के दिन वह शाही मस्जिद मथुरा पहुंचेंगे। पहले शुद्ध जल से जामा मस्जिद में रुद्राभिषेक करेंगे। फिर मंदिर में लड्डू गोपाल की प्रतिमा स्थापित करेंगे। वीडियो के अंत में बृजेश भदौरिया ने चेतावनी भी दी है कि अगर उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो वह आत्मदाह करने को बाध्य होंगे और इसकी जिम्मेवारी मथुरा पुलिस प्रशासन की होगी।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भी किया वीडियो वायरल

बृजेश भदौरिया के साथ ही अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय दत्त ने भी अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो में संजय जाट ने संगठन के पदाधिकारी बृजेश भदौरिया के आह्वान का समर्थन किया है। वीडियो वायरल होने के बाद मथुरा जिला प्रशासन अलर्ट है। शाही जामा मस्जिद के आसपास पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। अखिल भारत हिंदू महासभा 6 दिसंबर को शौर्य दिवस के रूप में मनाता है।

हिंदूवादी नेता ने वीडियो और अपना पत्र किया जारी

इस संबंध में हिंदूवादी नेता ने वीडियो और अपना पत्र जारी किया है। इसके साथ ही हिंदूवादी नेता ने प्रशासन से सहयोग की अपील की है और रोकने पर वहीँ आत्मदाह की धमकी दी है। सूचना मिलने के बाद से पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है और हिंदूवादी नेता की तलाश की जा रही है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो जारी हुआ है, वह वीडियो अखिल भारत हिंदू महासभा की यूथ विंग के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष बृजेश भदौरिया का है।

ब्रजेश भदौरिया ने शुद्धिकरण और लड्डू गोपाल की स्थापना का किया ऐलान

ब्रजेश भदौरिया ने लेटर और वीडियो जारी कर मथुरा शाही ईदगाह पर शुद्धिकरण और लड्डू गोपाल की स्थापना का ऐलान किया है। उनका कहना है कि मुगल आताताई थे। उन्होंने देश में कई धर्म स्थलों को तोड़ा और वहां मस्जिद बनाई। कृष्ण जन्मभूमि मथुरा पर शाही ईदगाह मस्जिद को भी ऐसे ही बनाई गयी है। 6 दिसंबर को ईदगाह शाही मस्जिद मथुरा में लड्डू गोपाल की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। बृजेश भदौरिया ने बताया कि 7 नवंबर को अयोध्या से सरयू नदी का पवित्र जल, 14 नवंबर को काशी विश्वनाथ से, 23 नवंबर को प्रयागराज संगम से और 4 दिसंबर को कासगंज से गंगा का पवित्र जल कांवर में एकत्रित कर लिया गया है। अब वह कांवर लेकर मथुरा की ओर कूच कर रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story