×

Agra News: बियर शॉप सेल्समैन पर हमला, सिर पर बोतल मारी, भीड़ ने एक हमलावर पकड़ा, तीन फरार

Agra News: आगरा में रविवार रात उत्पाती युवकों ने बियर शॉप के सेल्समैन पर हमला बोल दिया। अचानक से आये युवकों ने सेल्समैन से मारपीट शुरू कर दी।

Rahul Singh
Published on: 7 Nov 2022 3:53 AM GMT
X

बियर शॉप सेल्समैन पर हमला (photo: social media )

Agra News: बीयर शॉप पर जबरदस्त मारपीट में सेल्समैन के सिर में बोतल मार दी गई। इस बीच लोगों ने एक हमलावर को पकड़ लिया जबकि तीन हमलावर फरार हो गए। भीड़ ने पकड़े गए आरोपी की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना देर रात सदर थाना क्षेत्र के शमसाबाद रोड पर हुई बताई जाती है।

आगरा में रविवार रात उत्पाती युवकों ने बियर शॉप के सेल्समैन पर हमला बोल दिया। अचानक से आये युवकों ने सेल्समैन से मारपीट शुरू कर दी। इस बीच एक युवक ने सेल्समैन के सिर पर शराब की बोतल दे मारी। हमले में सेल्समैन का सिर फूट गया। सिर से खून की धार बहने लगी। लेकिन चोट के बावजूद सेल्समैन ने हिम्मत दिखाते हुए एक आरोपी को दबोच लिया। मारपीट होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान सेल्समैन से मारपीट करके वाले तीन हमलावर युवक को मौके से भाग निकले। लेकिन सेल्समैन द्वारा दबोचे गए एक हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई की। पकड़े गए युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया गया। घायल हमलावर सड़क पर गिरा पड़ा रहा। भीड़ उसे घेरे खड़ी रही। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। युवक के चोट आई थी तो उसका मेडिकल भी कराया गया।

अचानक युवकों ने किया हमला

सेल्समैन ने बताया कि वह दुकान पर बैठा हुआ था तभी अचानक चारों युवक आए और उसके ऊपर हमला कर दिया। उसके सिर में बोतल मार दी। मारपीट की वजह सेल्समैन भी नही जान पाया। फिलहाल सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर ने जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की बात कही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story