Agra News: रेलवे में नौकरी ज्वाइन करने आए युवक का बैग डोरमेट्री से हुआ चोरी, पुलिस तलाश में

Agra News: अभिषेक ने बताया कि वह रात करीब 1:00 बजे आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। उसने पहले से आईआरसीटीसी की डोरमेट्री ठहरने के लिए बुक कर रखी थी।

Rahul Singh
Published on: 13 Jan 2023 12:21 PM GMT
Agra The bag of the young man who came to join the railway job was stolen from the dormitory
X

Agra The bag of the young man who came to join the railway job was stolen from the dormitory

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में रेलवे का जॉइनिंग लेटर लेकर आए युवक को चोर ने मुश्किल में डाल दिया। चोर युवक का बैग चोरी कर ले गया । बैग में सभी युवक के शैक्षणिक कागजात और नौकरी का जोइनिंग लेटर रखा हुआ था। जो बैग के साथ ही चोरी हो गया। वारदात के बाद युवक बेहद परेशान है। पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है।

गाजीपुर के रहने वाले अभिषेक को 12 जनवरी को जॉइनिंग लेटर दिखाकर जे ई पद पर नौकरी ज्वाइन करनी थी। लेकिन इसके पहले ही अभिषेक के साथ कुछ ऐसा हो गया । जिस बात की अभिषेक ने कभी कल्पना नहीं की थी। अभिषेक ने बताया कि वह रात करीब 1:00 बजे आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। उसने पहले से आईआरसीटीसी की डोरमेट्री ठहरने के लिए बुक कर रखी थी।

अभिषेक ने बताया कि डॉरमेट्री में सामान छोड़कर वह कुछ देर के लिये वॉशरूम गया था। इसी बीच किसी ने मास्टर की से दरवाजा खोला और उसका बैग चोरी कर लिया। बैग में उसका जॉइनिंग लेटर और सभी शैक्षणिक कागजात रखे हुए थे। अभिषेक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वारदात के बाद आईआरसीटीसी की डॉरमेट्री पर तैनात कर्मचारियों की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं । अभिषेक सीधे तौर पर दो मैट्रिक के कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगा रहा है। इंस्पेक्टर जीआरपी देवेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । चोरी गए सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी के बारे में सीसीटीवी फुटेज देखकर जानकारी की जा रही है।

चोरी की इस वारदात के बाद अभिषेक यादव और उसके दोस्त बेहद परेशान हैं। डोरमेट्री के कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story