×

Agra News: सांसद खेल स्पर्धा के तहत आगरा में जी-20 मिनी मैराथन, दौड़े युवा

Agra News: आगरा में 19 जनवरी से सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन एकलव्य स्टेडियम में किया जा रहा है । सांसद खेल स्पर्धा के आयोजन से ठीक पहले रन फ़ॉर जी 20 मिनी मैराथन का आयोजन किया गया ।

Rahul Singh
Published on: 19 Jan 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2023 9:47 AM GMT)
X

आगरा में जी 20 मिनी मैराथन

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में जी-20 मैराथन का शुभारंभ करने आए सांसद राजवर्धन सिंह राठौर भारतीय कुश्ती महासंघ के पदाधिकारियों पर लग रहे उत्पीड़न के सवाल पर चुप्पी साध गए। मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद राजवर्धन सिंह राठौड़ ने योगी सरकार की तारीफ की। सांसद ने कहा कि योगी सरकार में गुंडे उत्तर प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा। कहा कि गुंडे अब राजस्थान का रुख कर रहे हैं।

आगरा में 19 जनवरी से सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन एकलव्य स्टेडियम में किया गया। सांसद खेल स्पर्धा के आयोजन से ठीक पहले रन फ़ॉर जी-20 मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। आयोजन में स्कूली छात्र छात्राओं के साथ हजारों की संख्या में शहर के लोगों ने प्रतिभाग किया। सेंट जोन्स कालेज मैदान पर पहले प्रो एसपी बघेल ने अपना संबोधन दिया। फिर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंच से दिए गए अपने संबोधन में प्रतिभागियों की हौसला आफजाई की। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वर्चुअल रूप से कार्यक्रम में शामिल हुए और जी 20 मिनी मैराथन के आयोजन के लिए सभी को शुभकामनाएं दी।

छात्रों की रंगारंग प्रस्तुतिया

इस मौके पर स्कूली छात्रों ने मंच से शानदार रंगारंग प्रस्तुतिया देकर सभी का मनोरंजन किया। जी-20 मिनी मैराथन सेंट जोन्स चौराहे से शुरू हुई। हजारों की संख्या में छात्र छात्राएं मिनी मैराथन में दौड़ लगाते हुए एकलव्य स्टेडियम तक पहुँचे। मिनी मैराथन के आयोजन को लेकर सभी मे जबरदस्त उत्साह नजर आया। मिनी मैराथन के समापन के बाद एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया जाएगा। चार दिन तक चलने वाली सांसद खेल स्पर्धा में 32 खेल प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी। इन प्रतियोगिताओ में सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story