Agra : पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करना पति को पड़ा भारी, अब लगाने पड़ रहे थाने के चक्कर

Agra: अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर जा रही पत्नी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना पति को भारी पड़ गया है। इस मामले को लेकर पत्नी ने पति के खिलाफ शाहगंज थाने में केस दर्ज कराया है।

Rahul Singh
Published on: 19 Sep 2022 10:18 AM GMT
Agra News In Hindi
X
FIR। (Social Media)

Agra: अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर जा रही पत्नी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना पति को भारी पड़ गया है। वीडियो वायरल होने से आहत पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। थाना शाहगंज (Thana Shahganj) में दर्ज कराये गए मुकदमे में पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति रोजाना उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता है। वह अपने भाई के दोस्त के साथ अखबार के दफ्तर जा रही थी। तभी पति ने पीछा करते हुए उसका वीडियो बना लिया। उससे गाली गलौच की।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पत्नी का कहना है कि उसका पति के साथ डाइवोर्स का केस चल रहा है। पति उसे लगातार परेशान कर रहा है। उसका पीछा कर रहा है।

महिला की शिकायत पर पति पर केस दर्ज

महिला की शिकायत पर शाहगंज थाना पुलिस ने महिला के पति राजकुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323 ,504, 506 और 67b आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वेस्ट अर्जुन नगर की रहने वाली राधिका की शादी घास की मंडी निवासी राजकुमार के साथ हुई थी। करीब 3 साल से पति पत्नी अलग रह रहे हैं । दोनों के बीच तलाक के लिए कोर्ट में केस भी चल रहा है।

थाना पुलिस में घरेलू हिंसा की कर चुकी थी शिकायत: महिला

महिला का आरोप है कि वह कई बार थाना पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत कर चुकी थी लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर सुनवाई नहीं की । इस वजह से पति के हौसले बढ़ गए और वह उसे परेशान करने लगा । फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है ।

पति और पत्नी के विवाद का यह मामला कुछ दिन पहले का है पत्नी अपने दोस्त के भाई के साथ स्कूटी पर जा रही थी, कभी अपनी बेटी को लेकर पति भी पत्नी के पीछे पहुंच गया। पति ने चलती बाइक से पत्नी और उसके पुरुष मित्र का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिकंदरा पुलिस ने महिला के पुरुष मित्र और पति का शांति भंग की धारा में चालान किया था और दोनों को भविष्य में ऐसा ना कुछ करने की हिदायत दी थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story