×

Agra News: पदम विभूषण गोपालदास नीरज के बेटे पर गाली गलौज व धमकाने का मुकदमा, भाजपा नेत्री ने लगाए आरोप

Agra News: ममता शर्मा ने पुलिस से जान-माल की हिफाजत की गुहार भी लगाई है। भाजपा नेत्री का आरोप है कि शशांक प्रभाकर का परिवार उनसे चुनावी रंजिश मानता है ।

Rahul Singh
Published on: 16 Oct 2022 9:09 AM GMT
Case filed against son of gopaldas neeraj
X

भारतीय जनता पार्टी की नेता ममता शर्मा (photo: social media ) 

Agra News: पदम विभूषण प्रख्यात कवि गोपालदास नीरज के बेटे शशांक प्रभाकर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा । भाजपा नेत्री ने लगाया गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने का आरोप । बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ विवाद । आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र का मामला।

उत्तर प्रदेश के आगरा में पद्मभूषण और प्रख्यात कवि स्वर्गीय गोपालदास नीरज के पुत्र शशांक प्रभाकर पर गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा कायम हो गया है। शशांक प्रभाकर पर मुकदमा थाना कमला नगर में दर्ज किया गया है। थाना कमला नगर में दर्ज कराए मुकदमे में वादी भारतीय जनता पार्टी की नेता ममता शर्मा है।

शशांक प्रभाकर ने की गाली गलौज

ममता शर्मा ने आरोप लगाया है कि 15 अक्टूबर 2022 को समय रात्रि 9:30 बजे अग्रवन में एक बर्थडे पार्टी में वह गई हुई थी। वहां पर शशांक प्रभाकर भी आ गए और उनके साथ गाली गलौज करने लगे साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। गाली गलौच और जान से मारने की धमकी के बाद वह मानसिक तनाव में आ गए हैं। ममता शर्मा ने पुलिस से जान-माल की हिफाजत की गुहार भी लगाई है। भाजपा नेत्री का आरोप है कि शशांक प्रभाकर का परिवार उनसे चुनावी रंजिश मानता है । इसी वजह से उनके साथ ऐसा किया गया । घटना के बाद भाजपा नेत्री ममता शर्मा दहशत में हैं । उन्होंने पुलिस से सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगाई है । प्रख्यात कवि के पुत्र पर मुकदमा होने का मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story