×

Agra News: सफारी कार से भैंस की चोरी, 48 घंटे में दो वारदातें CCTV में कैद

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक सफेद टाटा सफारी कार सवार बदमाशों की कारगुजारी सामने आ रही है, जो लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। दो दिनों में सफेद सफारी सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में भैंस चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

Rahul Singh
Published on: 1 March 2023 6:13 AM GMT
X
भैंस चोरी का वीडियो (न्यूज नेटवर्क)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक सफेद टाटा सफारी कार सवार बदमाशों की कारगुजारी सामने आ रही है, जो लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। दो दिनों में सफेद सफारी सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में भैंस चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। दोनों वारदातों को अंजाम देने में बदमाशों ने सफेद टाटा सफारी का इस्तेमाल किया है। दोनों वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश और उनकी टाटा सफारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सरगर्मी से सफेद टाटा सफारी सवार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

देर रात उठाई भैंसे

कुआं खेड़ा थाना ताजगंज के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद ने थाने में तहरीर दी है। राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि 28 फरवरी को रात 12:00 बजे के बाद बदमाश उनके घर पर खड़ी भैंस को चुरा ले गए। भैंस की कीमत करीब ₹65000 थी। सुबह जब राजेंद्र प्रसाद उठे तो उन्हें अपनी भैंस गायब मिली। राजेंद्र प्रसाद ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो पता चला कि इलाके में रात को सफेद सफारी सवार बदमाश घूम रहे थे। सफेद सफारी राजेंद्र प्रसाद के घर के सामने से होकर गुजरी थी। माना जा रहा है कि सफेद सफारी सवार बदमाशों ने उनकी भैंस की चोरी की है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं ।

घर से भैंस की चोरी

24 घंटे पहले बदमाशों ने जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के लड़ामदा गांव में किसान के घर से भैंस की चोरी की थी। यह पूरी घटना भी घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद यह बात लगभग साफ हो चुकी है कि टाटा सफारी में बदमाश भैंस चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पहले थाना जगदीशपुरा के लड़ामदा गांव में भैंस चोरी , फिर ताजगंज के कुआं खेड़ा में भैंस चोरी की दूसरी वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने यह बात लगभग साफ कर दी है कि अब वह किसी और थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। ऐसे में पुलिस टीम इस कोशिश में जुट गई है कि सफारी सवार बदमाशों को तीसरी वारदात को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार कर लिया जाए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story