×

Agra Accident Today: टैंकर और स्कूल वैन में टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल, एक बच्ची की हालत गंभीर

Agra School Van Accident: स्कूली छात्र वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे थे । तभी सामने से आ रहे टैंकर से स्कूल वैन की टक्कर हो गई ।

Rahul Singh
Published on: 20 Dec 2022 5:01 AM GMT
Agra School Van Accident
X

Agra School Van Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra School Van Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा में घने कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा सामने आया है । हादसे में 6 स्कूली बच्चे घायल हुए हैं । एक छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है । छात्रा को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है । हादसा सुबह के वक्त हुआ । स्कूली छात्र वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे थे । तभी सामने से आ रहे टैंकर से स्कूल वैन की टक्कर हो गई । हादसे के बाद स्कूल वैन में चीख-पुकार मच गई ।

वैन में बैठे स्कूली बच्चे लहूलुहान हो गए । बच्चों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भी जुट गई । आनन-फानन में ग्रामीणों ने वैन के अंदर फंसे बच्चों को बाहर निकाला । लहूलुहान बच्चों को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भिजवाया । हादसे में घायल हुई कक्षा 9 की छात्रा शिवानी की हालत गंभीर है । शिवानी को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है ।

हादसे में घायल हुए अन्य छात्रों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है । हादसे में कक्षा नौ की छात्रा शिवानी के अलावा कक्षा 1 का छात्र गोपाल , कक्षा 6 का छात्र दिनेश , कक्षा 3 का छात्र शिवम और केजी कक्षा का छात्र विष्णु घायल हुआ है । एक अन्य छात्र के मामूली चोट आई हैं । हादसे में स्कूल वैन क्षतिग्रस्त हो गई है ।

कोहरे का जबरदस्त असर

हादसे के दौरान गनीमत रही कि दोनों गाड़ियों के ब्रेक समय से लग गए वरना हालात बेहद गंभीर हो सकते थे । आगरा की सड़कों पर इन दिनों कोहरे का जबरदस्त असर नजर आ रहा है । ऐसे में सड़क पर सफर करते समय बड़े वाहन चालकों को खास सावधानी बरतने की जरूरत है । क्योंकि बड़े वाहन चालकों की जरा सी चूक बड़े हादसे को जन्म दे सकती है । लोगों की जान जा सकती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story