×

Agra Connection of Terror : आतंकी साजिश के खुलासे के बाद ताजनगरी में जारी हाई अलर्ट

Agra Connection of Terror : जवान परमजीत सिंह के पाकिस्तान कनेक्शन की जानकारी देते हुए कड़ी सुरक्षा तैनात कर दिया गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 17 July 2021 2:41 AM GMT
आतंकी साजिश के खुलासे के बाद ताजनगरी में हाई अलर्ट
X

आतंकी साजिश के खुलासे के बाद ताजनगरी में हाई अलर्ट (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Agra Connection of Terror : लखनऊ में आतंकी हमले (Terrorist attacks) की वारदात के बाद आगरा (Agra) की ताजनगरी पर भी खतरा मंडराता नजर आ रहा है। आगरा में भी आतंकी हमले की साजिश के खुलासे के बाद कड़ी तैनाती कर दी गई है। ताजमहल (Taj Mahal) सहित सभी स्मारकों के साथ रेलवे स्टेशन (Railway Station) और बस अड्डे (Bus Stand) पर कड़ी सुरक्षा रखी गई है।

आगरा पुलिस ने सेना के जवान परमजीत सिंह के पाकिस्तान कनेक्शन की जानकारी देते हुए सभी जगह कड़ी सुरक्षा तैनात कर दिया गया है। इस मामले का पता लगाने दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम आगरा पहुंची थी। गिरफ्तार जवान से जुड़ी कई जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि अभी दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम आगरा से आतंकियों के कनेक्शन की जांच में जुटी है।


आगरा ताजमहल ( फोटो - सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि आतंकी साजिश के खुलासे बाद आगरा में ताजमहल के साथ कई स्मारक रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। इसके साथ होटलों के संचालकों को हर यात्री की पूर्ण जानकारी और सीसीटीवी चालू रखने के साथ किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि दिखने पर तत्काल पुलिस को जानकारी देने का आदेश दिया गया है।

ये है पूरा मामला

आगरा में आतंक कनेक्शन के बारे में पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी के आरोप में भारतीय सेना के जवान परमजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सेना को सब्जियां सप्लाई का ठेका लेने वाले आतंकी हबीबुल रहमान से पूछताछ के बाद इस कनेक्शन का पर्दाफाश किया।

Shraddha

Shraddha

Next Story