×

Agra Conversion Case: सुजाता ने वीडियो वायरल कर पति और उसके घर वालों की मांगी सुरक्षा

Agra Conversion Case: सुजैन से सुजाता बनी युवती ने हिन्दू से शादी की थी। लेकिन शादी करते ही उसे जान के लाले पड़ गए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है

Rahul Singh
Published on: 5 Sep 2022 4:58 AM GMT
Agra Conversion Case
X

Agra Conversion Case

Agra Conversion Case सुजैन से सुजाता बनी युवती ने हिन्दू युवक से शादी की थी। लेकिन शादी करते ही उसे जान के लाले पड़ गए हैं। उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है, युवती ने परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

आगरा में मुहब्बत के खातिर मुस्लिम युवती ने धर्म परिवर्तन कर लिया। मुस्लिम युवती सुजैन ने प्रेमी दीपक को पाने के लिए हिन्दू धर्म अपना लिया। 3 सितम्बर को घर से निकली और प्रेमी के साथ चली गई। बेटी जब घर नही लौटी तो सुजैन के परिजनों ने थाना शाहगंज में युवक दीपक के खिलाफ आई पी सी की धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद सुजैन उर्फ सुजाता और उसका प्रेमी दीपक बेहद परेशान हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगाई है। वायरल किये गए वीडियो में युवती कह रही है कि मैंने आज से एक डेढ़ साल पहले हिन्दू धर्म अपना लिया था। बिना किसी दबाव के। आज 4 सितंबर 2022 को मैंने बिना किसी दबाव के अपनी मर्जी से दीपक से शादी की है। लेकिन मेरे घरवाले दीपक और मेरी हत्या करना चाहते हैं। दीपक को झूठे केस में फ़साना चाहते हैं। आगरा पुलिस प्रशासन से मेरी विनती है कि वो मुझे, दीपक को और उनके घरवालों को सुरक्षा दे। युवती अपने पिता से बेहद डरी हुई है।

युवती के पिता ने थाना शाहगंज में दर्ज कराया है मुकदमा युवक पर लगाया है बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप

एक और सुजैन उर्फ सुजाता अपने पिता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर वीडियो वायरल कर रही है। दूसरी और 4 सितंबर को युवती के पिता ने थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कराया है। दर्ज कराए गए मुकदमे में युवती के पिता ने लिखा है कि 3 सितंबर को उनकी बेटी सराय ख्वाजा खेरिया मोड़ पर गई थी और घर वापस नहीं लौटी। आसपास के लोगों ने बताया कि दीपक उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। युवती के पिता की तहरीर पर शाहगंज पुलिस ने दीपक के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story