Agra Crime News: नाले में मिली युवक की लाश, इलाके में मची सनसनी

पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर काफी देर की मशक्कत के बाद नाले में पड़ी युवक की डेड बॉडी को बाहर निकाला। शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी पुलिस।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 26 Jun 2021 7:48 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2021 7:50 AM GMT)
Agra Crime News: नाले में मिली युवक की लाश,  इलाके में मची सनसनी
X

Agra Crime News: बिजलीघर नाले में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। देखते-देखते सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। इलाके के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है।

बता दें की आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र के बिजलीघर नाले में युवक की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह लोगों को नाले में युवक की डेड बॉडी तैरती हुई नजर आई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर काफी देर की मशक्कत के बाद नाले में पड़ी युवक की डेड बॉडी को बाहर निकाला । खबर लिखने तक मृतक युवक की शिनाख्त तक नहीं हो पाई है थी। कयास लगाया जा रहा है कि मृतक किसी हादसे का शिकार हुआ है। या फिर इसकी हत्या की गई है। इस बात की भी सही तौर पर पुष्टि नहीं हो पा रही है।

क्रेन से निकाला गया शव pic(social media)

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को नाले से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस टीम मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी हुई है। क्योंकि मृतक की शिनाख्त के बाद ही यह तस्वीर साफ हो पाएगी कि युवक नाले तक कैसे पहुंचा। और उसके साथ क्या हुआ है। मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मृतक की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक की फोटो सभी थाना क्षेत्रों में सर्कुलेट कर दी गई है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story