Agra: आगरा में रिश्ता शर्मसार, बाप ने रची बेटी की हत्या की साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

Agra Crime News: आगरा में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या की साजिश रच, उसका गला काट डाला। इस मामले में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Rahul Singh
Published on: 23 May 2022 9:51 AM GMT
Meerut: मेरठ में टैक्सी चालक को पीट-पीट कर मार डाला, सुबह ही दो युवकों से हुआ था विवाद
X

क्राइम न्यूज (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पर एक बेरहम बाप ने खुद की बेटी की हत्या (Father Tried To Kill His Daughter) की साजिश रच डाली। कुछ लोगों के साथ मिलकर पहले बेटी को ड्रिप लगाकर बेहोश किया और फिर उसका गला काट दिया। इसके बाद पिता ने घायल बेटी को मरा हुआ समझकर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के पास छोड़ दिया। इसके बाद अन्य आरोपियों ने महिला को जला दिया और मरा हुआ समझ कर भिलावली मोड़ (Bhilawali Road) पर छोड़कर भाग गए। सड़क पर महिला के मिलने की जानकारी होते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।


एसएसपी ने किया वारदात का खुलासा

वारदात का खुलासा करते हुए एसएसपी आगरा ने बताया कि वारदात में शामिल मंगल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी संजय और उसका दोस्त फरार है। एसएसपी ने बताया कि पति से तलाक के बाद महिला अपने माता पिता के पास रह रही थी। पिता मंगल सिंह बेटी की दूसरी शादी कराना चाहते थे। लेकिन बेटी उनकी बात नहीं मान रही थी। ऊपर से रोजाना लड़ाई झगड़े कर रही थी। रोजाना की लड़ाई से परेशान होकर पिता मंगल सिंह ने अपने रिश्तेदार संजय जो कि झोलाछाप डॉक्टर है, से बातचीत कर प्लांनिग बनाई और वरदात को अंजाम दे डाला। वारदात के बाद मंगल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि संजय और उसका दोस्त अभी फरार है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story