Agra Crime News: बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, घर में मौजूद नकदी और कीमती सामान की हुई लूट

Agra Crime News: वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया इस बात का अब तक सुराग नहीं लग पाया है । मृतक महिला के शरीर पर चोट के निशान मौजूद है ।

Rahul Singh
Published on: 31 Aug 2022 7:39 AM GMT
Agra Crime News
X

बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या (photo: social media )

Agra Crime News: आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा में बदमाशों ने बड़ा उत्साह दिखाया है । घर में सो रही 65 वर्षीय वृद्ध महिला रामकली की हत्या कर दी है । वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर मे मौजूद नकदी और कीमती सामान लूट ले गए हैं । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है । जान माल की सुरक्षा को लेकर कस्बे के लोग डरे हुए हैं । वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया इस बात का अब तक सुराग नहीं लग पाया है । मृतक महिला के शरीर पर चोट के निशान मौजूद है । जिन्हें देखने के बाद अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों की आहट पाकर महिला की आंख खुल गई होगी । और उसने उन्होंने बदमाशों का विरोध किया होगा । बदमाशों ने इसी वजह से उनकी हत्या कर दी होगी ।

जिस घर में बदमाशों ने रामकली देवी की हत्या की है । उस घर में रामकली देवी अपने पति सियाराम के साथ रह रही थी । सियाराम ने बताया कि रात करीब 11:00 बजे वह बाहर जाकर सो गए थे । सुबह जब उनकी आंख खुली तो घर के अंदर पत्नी रामकली की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी । घर में मौजूद बक्सों और अलमारियों के ताले टूटे हुए थे । सियाराम का कहना है कि बदमाश उनके घर में मौजूद सभी कीमती सामान लूट ले गए हैं ।

बदमाशों के निशाने पर बुजुर्ग दंपत्ति

बाह और पिनाहट कस्बे में बुजुर्ग दंपत्ति के साथ घटित हुई है पहली वारदात नहीं है । इसके पहले भी बदमाश बुजुर्ग दंपत्तियो को अपना निशाना बना चुके हैं ।उनकी हत्या कर चुके हैं । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । देखना होगा पुलिस टीम कब तक वारदात का खुलासा कर पाती है । 65 वर्षीय रामकली देवी के हत्यारों को गिरफ्तार कर पाती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story