×

Agra News: ADA की बड़ी कार्रवाई, सील कर दी पूरी कॉलोनी, इन बिल्डिंगों पर भी चला सीलिंग का चाबुक

Agra News: कोतवाली दयालबाग और कमला नगर वार्ड में आगरा विकास प्राधिकरण के सचल दल ने कार्रवाई करते हुए 3 बिल्डिंगों को सील कर दिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 24 Jun 2021 1:26 PM GMT
buildings sealed
X

अवैध बिल्डिंग सील 

Agra News: आगरा में विकास प्राधिकरण ने अनाधिकृत निर्माणों पर बड़ी कार्रवाई की है। कोतवाली दयालबाग और कमला नगर वार्ड में आगरा विकास प्राधिकरण (Agra Development Authority) के सचल दल ने कार्रवाई करते हुए 3 बिल्डिंगों को सील कर दिया है ।

जानकारी के मुताबिक, आगरा विकास प्राधिकरण (ADA) की टीम सबसे पहले कोतवाली वार्ड के छिली ईट रोड पर पहुंची। टीम ने आलोक अग्रवाल की निर्माणाधीन इमारत की जांच की और कमी मिलने पर कार्रवाई करते हुए बिल्डिंग को सील कर दिया। कार्रवाई के दौरान बिल्डर ने टीम को प्रभाव में लेने की कोशिश की, लेकिन अधिकारियों के सामने किसी की एक न चली। टीम ने कार्रवाई करते हुए बिल्डिंग को सील कर दिया।

बिल्डिंग सील

कोतवाली बोर्ड में सीलिंग की कार्रवाई करने के बाद आगरा विकास प्राधिकरण की टीम दयालबाग वोट की श्रीनगर कॉलोनी में पहुंची। टीम ने निर्माणाधीन इमारत की जांच की और कमियां मिलने पर निर्माणाधीन कॉलोनी को सील कर दिया। निर्माणाधीन इमारत बिल्डर मुकेश यादव की बताई जा रही है।

दो निर्माणाधीन इमारतों पर कार्रवाई करने के बाद आगरा विकास प्राधिकरण पीटी कमला नगर वार्ड में बन रही गिरीश चंद्र अग्रवाल की कॉलोनी और फ्लैट पर पहुंचे। टीम के अधिकारियों ने मौके पर जांच की और जांच में केवल कमियां ही कमियां नजर आई। कार्रवाई करते हुए आगरा विकास प्राधिकरण की टीम ने अवैध रूप से बन रही कॉलोनी और फ्लैट स्कोर सील कर दिया।

घर सील

आगरा विकास प्राधिकरण की टीम इन दिनों लगातार अभियान चलाकर अनाधिकृत रूप से हो रहे निर्माण पर कार्रवाई कर रही है। आगरा विकास प्राधिकरण की कार्रवाई से बिल्डरों में हड़कंप मचा हुआ है। प्राधिकरण उपाध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि आगरा में अब अवैध रूप से बिल्डिंगों का निर्माण नहीं होने दिया जाएगा। नियमों का उल्लंघन पाए जाने पर बिल्डिंग के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई की जाएगी ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story