Agra News: बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारियों धुने गए, अब पुलिस कार्रवाई में जुटी

Agra News: मामले में अवर अभियंता ने थाना मालपुरा में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Rahul Singh
Published on: 11 Nov 2022 4:47 AM GMT
Agra news
X

बिजली कनेक्शन काटने गए कर्मचारी धुने गए (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा जगनेर रोड के कस्बा मलपुरा के जाटव बस्ती में विद्युत विभाग कर्मचारियों को कनेक्शन काटना , बकायेदारों के विद्युत मीटर उखाड़ना भारी पड़ गया। विद्युत विभाग के कर्मचारियों के रवैये से गुस्साए ग्रामीणों ने जेई समेत अन्य कर्मचारियों को बुरी तरह पीट डाला। मारपीट में कुछ कर्मचारियों को चोटें भी आई हैं। मामले में अवर अभियंता ने थाना मालपुरा में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। घटना के बाद कस्बे में तनाव का माहौल है। ग्रामीण भी विद्युत विभाग की टीम पर महिलाओं से अभद्रता करने का आरोप लगा रहे हैं।

पूरा मामला थाना मलपुरा के गांव मलपुरा जाटव बस्ती का है। मलपुरा केवी सबस्टेशन के जेई प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ मलपुरा की जाटव बस्ती में बकायेदारों के कनेक्शन काटने पहुँचे थे। बड़े बकायेदारों के मीटर भी उखाड़े जा रहे थे। विद्युत विभाग के अधिकारियों की इस कार्यवाही से बकायेदारों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीण एकत्रित होकर जेई प्रवीण कुमार से गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में विद्युत विभाग के कर्मचारियों को चोटें भी आई हैं।

झगड़ालू प्रवृत्ति के लोगों ने मारपीट कर

अवर अभियंता मलपुरा राहुल कुमार ने बताया है कि विद्युत विभाग की चेकिंग करने के लिए जेई प्रवीण कुमार अपनी टीम के साथ गए थे। जहां कुछ झगड़ालू प्रवृत्ति के लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी। कुछ कर्मचारियों को चोटें आई हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार व एक्स-रे आदि के लिए अस्पताल रेफर किया गया है। थाना मलपुरा में पुलिस को नामजद तहरीर दी गई है।

थाना प्रभारी मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया है कि कस्बा मलपुरा में विद्युत विभाग के कर्मचारी व बकायेदारों से मारपीट का मामला सामने आया है। विद्युत विभाग की ओर से तहरीर प्राप्त कर ली गई है। टीम गठित की गई है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story