×

Agra Express Way पर वायु सेना का शक्ति प्रदर्शन, अखिलेश बोले - ये है सुपर काम की सुपर हिट फिल्म

Agra Express Way : सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर चल वायुसेना के शक्ति प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर हुए कहा कि - ये है सपा के सुपर काम की लेटेस्ट सुपर हिट फ़िल्म।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 6 April 2024 12:42 PM GMT (Updated on: 6 April 2024 12:55 PM GMT)
Agra Express way
X

पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Photo - Social Media)

Agra Express Way : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए होने वाले पहले चरण के चुनाव से पहले सूबे की सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर चल रहे वायुसेना के शक्ति प्रदर्शन का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा - ये है सपा के सुपर काम की लेटेस्ट सुपर हिट फ़िल्म। आज ही उड़ते देखिए अपने निकटतम आसमान में : सपा के बनाए एक्सप्रेस-वे पर ‘सुपर सोनिक की शानदार उड़ान’। उन्होंने आगे लिखा, सपा और भाजपा में यही अंतर है। सपा आपातकाल में देश की रक्षा के लिए हवाई जहाज़ को उतारने के लिए रन-वे जैसी मज़बूत सड़क बनाती है और भाजपा जुमलों के कागज से बने झूठे हवा-हवाई जहाज उड़ाती है।

सपा सरकार का शानदार काम

वहीं, समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा - बेहद ही शानदार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे, जो देश का पहला एक्सप्रेसवे था जिस पर आपात स्थिति में वायुसेना के लड़ाकू विमान उतार सकने की क्षमता थी। ऐसा एक्सप्रेसवे अखिलेश यादव ने सपा सरकार में बनवाया था। 2016 में इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन हुआ था और उस वक्त भी शानदार लड़ाकू विमानों का टच ,लैंड एंड फ्लाई एयर शो हुआ था और आज फिर उसी का अभ्यास हो रहा है। ये शानदार काम सपा सरकार में अखिलेश यादव जी की देन है, जिसका लाभ भारतीय वायुसेना को मिल रहा है।

आगरा एक्सप्रेस- वे पर वायुसेना का शक्ति प्रदर्शन

बता दें कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र में खम्भौली गांव के पास हवाई पट्टी बनी है, जहां लड़ाकू विमान मिराज ने उड़ान भरी है। आज एक्सप्रेसवे पर विमानों का रिहर्सल करीब तीन घंटे तक चला, जिसे देखकर दर्शक भी रोमांचित दिखे। इसके साथ ही यहां से जगुआर, सुखोई, मिराज-2000 और ‘गगन शक्ति -2024’, जैसे विमान भी उड़ान भरेंगे। हवाई पट्टी पर 07 अप्रैल को भी एयर फोर्स का शक्ति अभ्यास होगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story