×

Agra News: ग्रामीणों ने बच्चे के अपहरण में शामिल नकली पुलिसकर्मी को पकड़ा, जिले में हड़कम्प

Agra News: ग्रामीणों ने मौके से एक युवक को पकड़ा युवक को वर्दी पहने हुए था । कंधे पर तीन सितारे लगे हुए थे लेकिन पता चला कि यह असली नहीं नकली पुलिस वाला है ।

Rahul Singh
Published on: 2 Dec 2022 5:06 AM GMT
fake policeman involved in child kidnapping
X

नकली पुलिसकर्मी को पकड़ा (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में बच्चे को साथ ले जाने की चाहत में पिता ने ऐसी साजिश रची की आगरा जिले में हड़कम्प मच गया । स्कूली छात्र के अपहरण की सूचना से सनसनी फैल गई । मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई । ग्रामीणों ने मौके से एक युवक को पकड़ा युवक पुलिस की वर्दी पहने हुए था । कंधे पर तीन सितारे लगे हुए थे लेकिन पता चला कि यह असली नहीं नकली पुलिस वाला है । बच्चे के पिता के साथ आया था ।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम नकली वर्दी में पहुंचे युवक को हिरासत में ले लिया । पूछताछ की तो पता चला कि बच्चे का पिता और दादी उसे साथ लेकर आए थे। वो बच्चे रिदान सिंह को अपने साथ ले जाना चाहते थे । पुलिस की वर्दी का फायदा उठाकर युवक ने वाहन चेकिंग के नाम पर स्कूल वैन को रुकवाया । स्कूल वैन की तलाशी ली और इसी बीच मौके का फायदा उठाकर बच्चे का पिता दूसरी कार में बच्चे को अपने साथ ले गया । बच्चे की मां विनीता सिकरवार ने बताया कि उनका बेटा शांति निकेतन स्कूल में पढ़ता है । सुबह बेटा स्कूल वैन से स्कूल जा रहा था । तभी किसी ने उसका अपहरण कर लिया । विनीता ने बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा है । मामला कोर्ट में विचाराधीन है ।

बच्चे के पिता से की जा रही पूछताछ

अपहरण की वारदात पर विराम लगाते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है । एक नकली पुलिसकर्मी को पकड़ा गया है । बच्चे के पिता को भी पकड़ लिया गया है । बच्चे के पिता से पूछताछ की जा रही है । पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा है । पूरे मामले की जांच की जा रही है । जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story