×

बड़ी खबर: आगरा के अस्पताल में लगी भीषण आग, सभी मरीज सड़क पर, मची अफरा-तफरी

Agra: आगरा से बड़ी खबर आ रही है। यहां के एसएन मेडिकल कालेज में आग लगने से हड़कप मच गया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 March 2022 9:15 AM GMT (Updated on: 15 March 2022 9:17 AM GMT)
fire broke out SN Medical College
X

आगरा के अस्पताल में लगी भीषण आग 

Agra: आगरा से बड़ी खबर आ रही है। यहां के एसएन मेडिकल कालेज में आग लगने से हड़कप मच गया है। भीषण आग से सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में धुंआ भरा हुआ है। पूरे अस्पताल में भर्ती मरीजों को बाहर निकाला गया। बाहर सड़क पर मरीजों को लिटाया गया। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। वहीं मरीजों और तीमारदारों में हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा कि बेसमेंट में रखे कबाड़े में आग लगी। इस आग से हॉस्पिटल के सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में धुंआ भरा था। मरीजों में हड़कंप मचा हुआ है। 50 से ज्यादा मरीज अस्पताल में भर्ती थे। फिलहाल सभी मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

सभी मरीजों की बची जान

फायर ब्रिगेड की पांच से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। इस घटना में 20 से ज्यादा एंबुलेंस मौके पर पहुंच गए हैं। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं आग पर काबू पा लिया गया है। ब्लॉक में धुआं भरने से हड़कंप मचा है। बड़ी मुश्किल से मरीजों को रेस्क्यू किया गया। पुलिस और फायर टीम का सराहनीय प्रयास लगातार जारी है। पुलिस और फायर टीम ने सभी मरीजों की जान बचाई।

आगरा के एसएन मेडिकल कालेज के बेसमेंट में आग लगने से हड़कंप मच गया । बेसमेंट में आग लगने से मेडिकल कालेज के सुपर स्पेशियलिटी विंग में धुंआ भर गया । अस्पताल में भर्ती मरीजो और तीमारदारों में हड़कंप मच गया । जान बचाने के लिए अस्पताल में भगदड़ मच गई । मामले की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए । पुलिस और फायर टीम भी मौके पर पहुँच गई । फायर टीम ने आनन फानन में पहले बेसमेंट के स्टोर रूम में लगी आग को बुझाया ।

इसके बाद पुलिस और फायर टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सुपर स्पेशियलिटी विंग में भर्ती 50 से ज्यादा मरीजो को बाहर निकाला । सभी मरीजो को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया । इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि हालात क्या रहे है। मरीज किस कदर परेशान है । मरीज जिस हालत में थे उन्हें उसी हालत में दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया । मौके पर पहुँचे अधिकारियों का कहना है कि हालात पूरी तरह नियंत्रण में में है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story