Agra News: पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, दो जख्मी, दो लाख कैश बरामद

Agra News: सैया थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई। गोली लगने से घायल हुए बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया

Rahul Singh
Published on: 5 March 2023 6:39 AM GMT
Agra News
X

Agra Firing between police and miscreants (Image: Social Media) 

Agra news: बर्तन व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों का शुक्रवार रात पुलिस से सामना हो गया। लूट की घटना के बाद से पुलिस इनकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। सैया थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। जिनके पास 2 लाख रुपये, तमंचा कारतूस और नीले रंग की अपाचे बाइक बरामद हुई। गोली लगने से घायल हुए बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। दोनों बदमाशों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

27 फरवरी को हुई लूट में थे वांछित

आगरा में पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दोनो आरोपियों के नाम शिवम पंडित और आनंद पंडित हैं। दोनों मध्य प्रदेश के मुरैना के रहने वाले हैं। शिवम और आनंद पर आरोप है कि उन्होंने 27 फरवरी को धौलपुर के बर्तन व्यापारी के साथ सैया थाना क्षेत्र में ₹4 लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस उपायुक्त आगरा पश्चिम ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली की बर्तन व्यापारी श्यामलाल से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश हाईवे से होकर गुजरने वाले हैं। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के खेरागढ़ सैया व भासोंन मार्ग पर चेकिंग शुरू कर दी। तभी चेकिंग कर रही पुलिस टीम को नीली अपाचे पर सवार बदमाश आते हुए नजर आए।

पुलिस टीम ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों तरफ से करीब 4 राउंड फायरिंग हुई, इस दौरान पुलिस के गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त आगरा पश्चिम ने बताया कि बदमाशों के कब्जे लूट की रकम और कुछ अन्य बरामदगी की गई है। बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटी जा रही है कि जनपद में हुई और किस वारदात में इनकी संलिप्तता थी।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story