×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Agra Viral Video : रंजिशन घर के बाहर युवकों ने की फायरिंग, पुलिस ने जब्त की बंदूक..जल्द होगी सख्त कार्रवाई

Agra Viral Video: वायरल वीडियो में दो युवक हथियार के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में नारंगी रंग की शर्ट पहने युवक के हाथ में एक बंदूक है। युवक पहले अपनी बंदूक में गोली भरता है। फिर..

Rahul Singh
Published on: 29 Oct 2022 8:46 AM GMT (Updated on: 29 Oct 2022 8:48 AM GMT)
agra firing viral video youth seen firing shots in air outside the house police in action
X

युवकों ने की फायरिंग

Agra Firing Viral Video : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा जिले में पड़ोसी के दरवाजे पर फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हवाई फायरिंग में इस्तेमाल बंदूक को जब्त कर लिया है। साथ ही, शस्त्र लाइसेंस निरस्त (Revocation of Arms Licence) करने के लिए जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजी है।

क्या है मामला?

ये मामला आगरा के डौकी थाना क्षेत्र की है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो युवक हथियार के साथ नजर आ रहे हैं। जबकि, तीसरा वीडियो बना रहा है। वीडियो में नारंगी रंग की शर्ट पहने युवक के हाथ में एक बंदूक है। युवक पहले अपनी बंदूक में गोली भरता है। फिर उसे आसमान की तरफ करके गोली चला देता है। हवाई फायरिंग करने का ये वीडियो मोबाइल कैमरे से बनाया गया है।

दी तहरीर

वीडियो वायरल होने के बाद आगरा पुलिस ने एक्शन लिया है। दरअसल, तेजपाल नाम का एक शख्स पुलिस के पास गया। उसने पुलिस को वीडियो दिखाई और तहरीर दी। तेजपाल का आरोप है कि, बॉबी और अमोल ने उसके धमकाने के लिए दीपावली के मौके पर उसके घर के सामने हवाई फायरिंग की है। ऐसा उसने रंजिशन किया है।

युवकों की हुई पहचान

वायरल वीडियो सामने आने के बाद डौकी पुलिस ने तफ्तीश की। दोनों युवकों की पहचान हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हवाई फायरिंग में इस्तेमाल बंदूक जब्त कर ली है। इंस्पेक्टर डौकी ने बताया कि, शस्त्र लाइसेंस पुरुषोत्तम के नाम है। शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेज दी गई है। मामले में नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

पीड़ित ने दी तहरीर, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा

इस मामले में तेजपाल ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। लेकिन, पुलिस ने अब तक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया है। इस मामले पर पीड़ित तेजपाल ने नाराजगी जाहिर की है। तेजपाल का कहना है कि पुलिस उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही। तेजपाल ने बताया कि, कुछ दिन पहले उसका पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था। पड़ोसियों ने उसे धमकाने के इरादे से घर के सामने हवाई फायरिंग की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story