×

Agra News: तेरा बेटा बहुत गुंडई करता है... कहकर पिता को लगे पीटने, बचाने आये बेटे को दबंगों ने मारी गोली

Agra News:पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Rahul Singh
Published on: 11 April 2023 9:21 AM GMT
Agra News: तेरा बेटा बहुत गुंडई करता है... कहकर पिता को लगे पीटने, बचाने आये बेटे को दबंगों ने मारी गोली
X
Agra News (photo: social media )

Agra News: आगरा के बाह थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने युवक के पिता कल्याण सिंह की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अनहोनी की आशंका से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मामला बाह थाना क्षेत्र के अशोकनगर बिजौली का है। थाने में की गई शिकायत में युवक के पिता कल्याण सिंह ने बताया कि वह बाजार से अपने घर जा रहे थे, तभी गांव के रहने वाले रिंपी रवि और रोबिन ने उन्हें रास्ते में रोक लिया। कहने लगे तेरा बेटा बंटी बहुत गुंडई करता है। हम उसे सुधार देंगे। कल्याण सिंह ने कारण पूछा तो युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। पिता के साथ मारपीट होने की जानकारी मिलते ही उनका बेटा बंटी मौके पर पहुँच गया। पिता को बचाने का प्रयास किया। इसी दौरान आरोपी रिम्पी ने बंटी के ऊपर गोली चला दी ।गोली बंटी के पेट में लगी। बंटी मौके पर ही गिर गया। गोली मारने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में परिजन घायल बंटी को अस्पताल ले गए। अस्पताल में बंटी का इलाज चल रहा है।

मुकदमा दर्ज

पुलिस ने कल्याण सिंह से मिली तहरीर के आधार पर रिंपी, रॉबिन और रवि के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 ,506 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही है।

टॉयलेट करने का विरोध करने पर मारपीट

बाह थाना क्षेत्र में हुई एक दूसरी घटना में दबंगो ने विष्णुपुरा के रहने वाले सुनील कुमार से मारपीट कर दी। सुनील कुमार के मुताबिक, हमलावर उनके घर के सामने पेशाब कर रहे थे । सुनील ने इस बात का विरोध किया । इसी बात पर हमलावरों ने सुनील कुमार को पीटना शुरू कर दिया । मारपीट में सुनील कुमार के चेहरे पर चोट आई है । सुनील कुमार से मिली तहरीर के आधार पर बाह थाना पुलिस ने आरोपी धर्मवीर , विनोद ,शेरू और गोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story