×

Agra News: जॉय हैरीश कॉलेज की प्रिंसिपल का वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप , जांच करने टीम पहुंची कॉलेज

Agra News: प्रधानाचार्य ने आरोप लगाया है कि स्कूल की कुछ मुस्लिम टीचर मिलकर मुस्लिम छात्राओं को इनके विरुद्ध भड़का रही है

Rahul Singh
Published on: 30 Sep 2022 9:35 AM GMT (Updated on: 30 Sep 2022 10:36 AM GMT)
X

Agra Hijab row Joy Harish College principal video viral investigation team reached college

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में जॉय हैरिस गर्ल्स इंटर कॉलेज में कुछ तो काला है । स्कूल में कुछ गड़बड़ जरूर है । स्कूल की प्रधानाचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और आगरा कैंट पर स्थित जॉय हैरिश कन्या इंटर कॉलेज अचानक चर्चाओं में आ गया । ऐसा होना लाजमी भी है । स्कूल की प्रधानाचार्य ने वीडियो वायरल कर स्कूल की छात्राओं पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं ।

प्रधानाचार्य ने आरोप लगाया है कि स्कूल की कुछ मुस्लिम टीचर मिलकर मुस्लिम छात्राओं को इनके विरुद्ध भड़का रही है । उनके खिलाफ नारे लगवा रही हैं ।


वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को भाजपा विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश जॉय हैरिश गर्ल्स इंटर कॉलेज पहुंच गए । डीआईओएस जांच करने के लिए स्कूल पहुंच गए । अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ ने भी स्कूल पहुँचकर छात्राओं , प्रधानाचार्य के साथ स्कूल की टीचरों से बातचीत की । मीडिया से बातचीत के दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य ने कहा कि छात्राएं स्कूल में हिजाब पहन कर आती हैं । मना करने पर उनके खिलाफ नारेबाजी करती हैं । हालांकि प्रथम दृष्टया जांच में प्रधानाचार्य के द्वारा छात्राओ पर हिजाब पहनकर आने का आरोप साबित नहीं हो पाए हैं ।

लेकिन अधिकारियों ने अन्य आरोपों पर जांच होने की बात कही है । भाजपा विधायक ने कहा कि स्कूल प्रधानाचार्य ने जिस तरीके से आरोप लगाए हैं । मामला बेहद गंभीर है । वह खुद मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें पूरे मामले की जानकारी देंगे । डीआईओएस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है । सामने आएंगे जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी । आपको बता दें कि यह वीडियो 15 दिन पहले बनाया गया था । वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब सुर्खियां बन गया है ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story