×

आगरा में हैवान पति, शादी के 3 माह बाद पत्नी का ऐसा हाल, जान कांप जाएंगे आप

छोटी बहन से मोबाइल पर बात करने पर ऋषभ ने शक के आधार पर अपनी पत्नी नीरज की जान लेने की योजना बना ली। नीरज को उसके चाचा के घर में ही चाकू से जानलेवा हमलाकर मरणासन्न कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 March 2021 2:33 PM GMT
आगरा में हैवान पति, शादी के 3 माह बाद पत्नी का ऐसा हाल, जान कांप जाएंगे आप
X
आगरा में हैवान पति, शादी के 3 माह बाद पत्नी का ऐसा हाल, जान कांप जाएंगे आप

आगरा । शक आदमी को किस दौराहे पर लाकर खड़ा कर दे, यह कोई नहीं जानता। हालात पूरी तरह बदल जाते हैं और पछतावे के अलावा कुछ भी हासिल नहीं होता। यह कोई अफसाना नहीं बल्कि हकीकत है। इससे दोचार होना पड़ा दयालबाग के सरलाबाग में रहने वाली नीरज को।

अभी तीन माह पूर्व पश्चिमपुरी निवासी नीरज की शादी दयालबाग के ऋषभ से हुई थी। छोटी बहन से मोबाइल पर बात करने पर ऋषभ ने शक के आधार पर अपनी पत्नी नीरज की जान लेने की योजना बना ली। नीरज को उसके चाचा के घर में ही चाकू से जानलेवा हमलाकर मरणासन्न कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

यह पढ़ें...बाराबंकी पुलिस की नई कार्यशैली, व्यापारियों ने पढ़ें कसीदे, किए गए सम्मानित

ऋषभ अपनी पत्नी नीरज पर शक

पीडि़ता के परिजनों के मुताबिक नीरज का विवाह दयालबाग के सरलाबाग निवासी ऋषभ के साथ सात दिसंबर २०२० में हुआ था। शादी के बाद से ऋषभ अपनी पत्नी नीरज पर शक करने लगा था। वह उससे ठीक से बात नहीं करता था और बात-बात पर उसके साथ मारपीट करता था। परिजनों ने बताया कि छह मार्च को ऋषभ ने पश्चिमपुरी स्थित अपने ससुरालियों को फोन पर सूचना दी कि वे नीरज को अपने घर ले जाएं।

चाकू से वार

बेटी के ससुराल से मिली सूचना के बाद नीरज के पिता राजेंद्र सिंह वहां पहुंचे। तब ऋषभ ने उनसे उनकी बेटी नीरज को अपने घर ले जाने की बात कही। राजेंद्र सिंह अपनी बेटी नीरज को लेकर सरला बाग में ही रहने वाले अपने छोटे भाई हाकिम के घर छोड़ आए। इसके पांच दिन बाद ऋषभ हाकिम सिंह के घर पहुंचा और अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति मांगी। इसके बाद हाकिम सिंह की पत्नी पानी लेने रसोई में चली गई तभी ऋषभ ने कमरे के तीन दरवाजे बंद कर नीरज पर चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा प्रहार किए। इसके बाद वहां चींख-पुकार मंच गई। पड़ोसी भी एकत्र हो गए।

यह पढ़ें...बंगाल: नंदीग्राम मामले में पर्यवेक्षक ने EC को सौंपी रिपोर्ट, ममता बनर्जी पर हमले से इनकार

पुलिस भी मौके पर पहुंची

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पीडि़ता को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पीड़िता के पिता राजेंद्र सिंह का कहना है कि नीरज पर अकेला ऋषभ ही जुल्म नहीं ढा रहा था बल्कि उसके माता-पिता भी उसके साथ मारपीट करते थे।

प्रवीन शर्मा, आगरा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story