×

Agra News: पुलिस ने खेल के मैदान पर लगाए चौके छक्के, सचिन को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

Agra News: आगरा के पुलिस लाइन ग्राउंड में 14वीं अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है। प्रतियोगिता का पहला मुकाबला आगरा कमिश्नरेट और हाथरस पुलिस के बीच हुआ।

Rahul Singh
Published on: 13 Dec 2022 3:42 PM GMT
Agra News In  Hindi
X

14वीं अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का पुलिस कमिश्नर डॉ प्रीतिंदर सिंह ने किया शुभारंभ

Agra: आमतौर पर हाथ में डंडा लेकर चलने वाले पुलिसकर्मियों के हाथ में आज क्रिकेट का बैट था। पुलिसकर्मी चौके छक्के लगा रहे थे। खेल के मैदान में पुलिसकर्मी अपना जौहर दिखा रहे थे। खेलने वाले भी पुलिसकर्मी थे। खिलाने वाले भी पुलिसकर्मी थे। आगरा के पुलिस लाइन ग्राउंड में 14वीं अंतर्जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है। प्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस कमिश्नर डॉ प्रीतिंदर सिंह ने रंग बिरंगे गुब्बारे उड़ा कर किया।

प्रतियोगिता का पहला मुकाबला

प्रतियोगिता का पहला मुकाबला आगरा कमिश्नरेट और हाथरस पुलिस के बीच हुआ। मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए आगरा कमिश्नरेट की टीम ने हाथरस की टीम को 9 विकेट से हराकर जीत अपने नाम कर ली। 20 ओवर के ट्वेंटी-20 मैच में हाथरस की टीम ने पहले खेलते हुए 16.5 ओवर में 72 रन के स्कोर पर आल आउट हो गई। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आगरा कमिश्नरेट की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर रनों का आंकड़ा पार कर लिया और जीत अपने नाम कर ली।

सचिन को मिला मैन ऑफ द मैच

आगरा कमिश्नरेट की जीत के नायक सचिन बने। सचिन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया। आरक्षी सचिन ने 3.5 ओवर में 13 रन दिए। हाथरस टीम के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये। आगरा कमिश्नरेट की टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे आरक्षी योगेश कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 33 रन बनाए। हाथरस की टीम को हराने के बाद कमिश्नरेट आगरा की टीम के खिलाड़ियों में जबरदस्त नजर आया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story