Agra News: कुत्ते की तरह भौंकने लगा मासूम बच्चा, वीडियो हुआ वायरल, इलाज के दौरान हुई बच्चे की मौत

Agra News: बच्चे की मौत से कुछ मिनट पहले बनाये गए इस वीडियो में नजर आ रहे इस बच्चे का नाम नैतिक है। आठ साल का नैतिक रुदमुली गांव में अपने पिता महेंद्र भदौरिया और माँ के साथ रह रहा था।

Rahul Singh
Published on: 14 Dec 2022 9:43 AM GMT
Agra News
X

Agra Innocent child started barking after bitten by dog died during treatment (photo: social media )

Agra News: आगरा की बाह तहसील क्षेत्र में 8 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि बच्चा अब इस दुनिया मे नहीं है। लेकिन बच्चे का वीडियो देखकर लोगो के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि वायरल वीडियो में बच्चा कुत्ते की तरह हरकत कर रहा है। कुत्ते के जैसी आवाजें निकाल रहा है। बच्चे की मौत से कुछ मिनट पहले बनाये गए इस वीडियो में नजर आ रहे इस बच्चे का नाम नैतिक है। आठ साल का नैतिक रुदमुली गांव में अपने पिता महेंद्र भदौरिया और माँ के साथ रह रहा था। नैतिक गांव के स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र था। कुछ दिन पहले स्कूल जाते समय नैतिक को गांव के आवारा कुत्ते ने काट लिया।

नैतिक ने घरवालों को कुत्ते के काटने के बारे में जानकारी नहीं दी। नैतिक को लगा होगा कि वो कुछ दिन में ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दो तीन दिन पहले नैतिक अचानक कुत्ते के बच्चों की तरह हरकत करने लगा। कुत्तों की तरह आवाजें करने लगा और जीभ निकालने लगा। पहले परिजनों को लगा कि बेटा शरारत कर रहा है। पर नैतिक की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान नैतिक जिंदगी की जंग हार गया। मौत के आगोश में समा गया। परिजनों को रोते बिलखते छोड़ गया।

बीते सप्ताह से बेटा कुछ अजीब हरकतें कर रहा था

फोन पर हुई बात में नैतिक के पिता अरविंद ने बताया की बीते सप्ताह से बेटा कुछ अजीब हरकतें कर रहा था। वो बात बात पर जीभ निकालने लगता था। कुत्ते जैसी आवाज निकालने लगता था। शुरू में हमें लगा कि यह उसकी शरारत है। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर जब उसे आगरा के एस एन मेडिकल कालेज ले गए तो पता चला की नैतिक को रेबीज हो गया है। दो दिन इलाज के बाद उसने दम तोड दिया। परिजनों ने बालक का अंतिम संस्कार कर दिया है। पिता अरविंद का कहना है की गांव के आस पास बहुत आवारा कुत्ते हैं। कुत्ते जबतब बच्चों के ऊपर झपटते हैं। आवारा कुत्तों का आतंक पूरे जिले में है। शहर से देहात सड़कों पर आवारा कुत्ते नजर आते हैं। इसके पहले आवारा कुत्तों ने सिकंदरा थाना क्षेत्र के दहतोरा में बच्ची की जान ले ली थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story