×

IT Raid in Agra: पूर्व विधायक के घर और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स का छापा, जांच में जुटी टीम

IT Raid in Agra: पूर्व विधायक के आवास पर इनकम टैक्स की टीम अंदर जांच कर रही है और घर के बाहर सीआरपीएफ के जवानों का पहरा लगा है।

Rahul Singh
Published on: 5 Nov 2022 8:47 AM GMT
IT Raid in Agra
X

IT Raid in Agra (photo : social media )

IT Raid in Agra: आगरा में रहने वाले पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के घर और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है। पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो शहर के बड़े मीट कारोबारी हैं और HMA ग्रुप के मालिक हैं। सुबह करीब 9:00 बजे इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ जुल्फिकार अहमद भुट्टो के सभी ठिकानों पर छापेमारी की। जुल्फिकार अहमद भुट्टो का घर विभव नगर में है।

पूर्व विधायक के आवास पर इनकम टैक्स की टीम अंदर जांच कर रही है और घर के बाहर सीआरपीएफ के जवानों का पहरा लगा है। आगरा में विभव नगर में इनकम टैक्स की टीम ने तीन जगहों पर रेड डाली है । इनमें एक मकान विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के रिश्तेदार का बताया जा रहा है । इसके अलावा भी शहर में जुल्फिकार अहमद भुट्टो के अन्य ठिकानों पर भी पर इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की है।

पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो का कुबेरपुर स्लॉटर हाउस के संचालक भी हैं। देश के अलावा विदेश में भी पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो की कंपनी का मीट सप्लाई किया जाता है। इनकम टैक्स की टीम करीब 3:30 घंटे से पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के घर और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर जांच कर कागजातों को खंगाल रही है।

माना जा रहा है कि पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो ने टैक्स में हेराफेरी की है। पूर्व विधायक और उनके सहयोगियों ने टैक्स में कितनी हेराफेरी की है । इस बात की सही जानकारी इनकम टैक्स टीम की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story