×

Agra News: नाबालिग के अपहरण से फैली सनसनी, कार सवार उठा ले गए लड़की

Agra News: किशनगंज बिहार के रहने वाले जुनैद ने न्यू आगरा थाने में बहन के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

Rahul Singh
Published on: 11 Feb 2023 5:47 AM GMT
Agra kidnapping case
X

न्यू आगरा थाने (फोटो: सोशल मीडिया )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस जी 20 डेलीगेट्स के स्वागत की तैयारियों में थी और बदमाश नाबालिग को अगवा कर ले गए। पुलिस ने नाबालिग के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस नाबालिग की बरामदगी के प्रयास में जुट गई है। किशनगंज बिहार के रहने वाले जुनैद ने न्यू आगरा थाने में बहन के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। जुनैद के मुताबिक वह करीब 7-8 महीने से खंदारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

जुनैद ने बताया कि दोपहर के बाद तो उनके मोबाइल नंबर पर अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल पर उनकी बहन ने बताया कि कुछ लड़के उसे देव नगर के पास से जबरन गाड़ी में डालकर सिकंदरा की तरफ ले जा रहे हैं। हाथ पैर बांधकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। इसके बाद फोन कट गया। बहन से फोन होने के बाद जुनैद घबरा गए। अपने परिचितों को लेकर न्यू आगरा थाने पहुंचे। पुलिस को बहन से फोन पर हुई बातचीत की जानकारी दी। जुनैद से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। अनहोनी की आशंका से जुनैद और उनका परिवार बेहद परेशान है। देखना होगा पुलिस टीम कब तक नाबालिग को बरामद कर पाती है। कार सवार बदमाशों को सबक सिखा पाती है। अपहरण की वारदात के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है । थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। बदमाशों का सुराग तलाश रही है। नाबालिग किन हालातों में होगी। कैसे होगी। यह बात परिवार के सदस्यों को पल-पल सता रही है। अनहोनी की आशंका से परिवार के सदस्य बेचैन है। पुलिस अधिकारियों से नाबालिग बहन की जल्द बरामदगी की मांग कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story