×

Agra News: कारगिल शहीद के घर बदमाशों ने की लाखों की लूट, बच्चे की गर्दन पर रख दी चाकू

Agra News: शाम करीब 7:00 बजे दो नकाबपोश बदमाश कारगिल शहीद श्यामवीर के ताज नगरी स्थित मकान में दाखिल हुए ।

Rahul Singh
Published on: 27 July 2022 3:25 AM GMT
miscreants looted lakhs
X

बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद 

Click the Play button to listen to article

Agra News: आगरा में कारगिल शहीद के परिवार को बदमाशो ने लूट लिया । दो नकाबपोश बदमाश कारगिल शहीद श्यामवीर सिंह के मकान में घुसे और लाखों की लूट करके फरार हो गए । वारदात के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले पर चुप्पी साध ली है । कोई अधिकारी घटना के बारे में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है ।

पीड़ित परिवार की माने तो वारदात 25 जुलाई की है । शाम करीब 7:00 बजे दो नकाबपोश बदमाश कारगिल शहीद श्यामवीर के ताज नगरी स्थित मकान में दाखिल हुए । उस वक्त घर में कारगिल शहीद की पत्नी गीता देवी पुत्रवधू शकुंतला और 2 साल का नाती मौजूद था । घर के अंदर घुसते ही बदमाशों ने 2 साल के मासूम की गर्दन पर चाकू रख दिया । गीता देवी और शकुंतला को धमकी दी कि वह उनके नाती को मार देंगे । बदमाशों ने इसके बाद अलमारी का ताला तोड़ा और अलमारी में रखी लाख रुपये की नगदी लूट ली । घर मे रखे 45 तोले सोने के आभूषण और ढाई किलो चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए ।

बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद

घटना को अंजाम देकर भागते बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । परिजनों की मानें तो सीसीटीवी में नजर आ रहे इन दोनों युवक ही वारदात को अंजाम दिया है । वारदात के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है । पीड़ित परिवार ने ताजगंज पुलिस को मामले में लिखित तहरीर दी है । पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया लेकिन वारदात के बारे में कोई भी जानकारी देने से चुप्पी साध ली । घटना के बाद पीड़ित परिवार ने मीडिया को जरूर बताया कि बदमाशों ने कैसे पूरी वारदात को अंजाम दिया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story