×

UP Road Accident: कोहरा बना काल, एक्सप्रेस-वे के नीचे खाई में गिरी बस, 3 की मौत 6 की हालात गंभीर

Kannauj Road Accident: कन्नौज में एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हो गया। सोमवार 9 जनवरी की सुबह एक बस ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे खाई में जा गिरी।

Jugul Kishor
Published on: 9 Jan 2023 2:33 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2023 2:55 AM GMT)
Ballia News
X

Ballia News: (photo: social media )

UP Road Accident: कोहरे के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार 9 जनवरी की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। एक बस ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे खाई में जा गिरी। बस में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है। जबकि 17 सवारियां घायल हो गयीं जिनमें से 6 की हालत गंभीर बतायी जा रही। पुलिस-यूपीडा की टीम मौके पर राहत एवं बचाब कार्य में जुटी हुई है। पुलिस व यूपीडा की टीम ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी।

घने कोहरे के कारण खड़े ट्रक से टकराई बस

मिली जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट स्लीपर बस दिल्ली से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। कन्नौज जनपद के ठठिया थाना क्षेत्र पिपरौली गांव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े एक ट्रक से बस टकरा गई। इससे बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे खाई में गिर गई। बस गिरते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनते पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्राणीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह, एएसपी डॉ. अरविंद कुमार सहित अन्य आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। बाकी अन्य सवारियों को दूसरे वाहन से रवाना किया गया।

बता दें पूरे उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की सर्दी और कोहरा लोगों के लिए काल बनता जा रहा है। आज का हादसा भी घने कोहरे के कारण ही हुआ है। खराब मौसम और कोहरे की वजह से हादसे का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कोहरे के कारण हुए सड़क हादसे में लोग काल के गाल में समा चुके हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story