×

Agra News: स्टांप वेंडर के 10 लाख रुपए लेकर युवक हुआ फरार, घटना से तहसील परिसर में मचा हड़कंप

Agra News: कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही शातिर युवक स्टांप वेंडर का दस लाख रुपयों से भरा बैग लेकर गायब हो गया । आसपास मौजूद लोगों ने युवक का पीछा करने का प्रयास भी किया । लेकिन युवक लोगों को चकमा देते हुए गायब हो गया।

Rahul Singh
Published on: 18 Jan 2023 1:50 PM GMT
Agra a man absconded With Ten lakh Rupee stamp vendor
X

Agra a man absconded With Ten lakh Rupee stamp vendor (Social Media)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सदर तहसील परिसर में दोपहर के वक्त उस समय सनसनी फैल गई जब एक स्टांप वेंडर ने शोर मचाया की पकड़ो चोर मेरा बैग लेकर भाग रहा है। कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही शातिर युवक स्टांप वेंडर का दस लाख रुपयों से भरा बैग लेकर गायब हो गया । आसपास मौजूद लोगों ने युवक का पीछा करने का प्रयास भी किया । लेकिन युवक लोगों को चकमा देते हुए गायब हो गया।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई । पुलिस टीम ने आसपास जांच पड़ताल की । लेकिन आरोपी युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई । पीड़ित स्टांप वेंडर मुस्ताक ने बताया कि रोजाना की तरह उन्होंने आज हुए कलेक्शन की रकम को अपने बैग में रखा हुआ था । बैग लेकर वह अपने घर निकलने की तैयारी में थे । इसी बीच उन्हें जूते के फीते खुले हुए नजर आए । तो वह अपने जूते के फीते बांधने के लिए नीचे झुक गए । बस इतनी ही देर में युवक ने उनका बैग उठाया । युवक तेजी से तहसील परिसर से बाहर की ओर भाग निकला।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मुख्तार ने बताया कि उनके बैग में 10 लाख रुपए की नकदी रखी हुई थी । वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है । पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है । देखना होगा पुलिस टीम इस संगीन वारदात का खुलासा कब तक कर पाती है । तहसील परिसर में इसके पहले भी चोरी और लूट की वारदातें सामने आई है । बहरहाल 10 लाख रुपए की चोरी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है । देखना होगा कब तक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पाती है । चोरी गई नगदी को कबतक बरामद कर पाती है ।

सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

तहसील परिसर से रुपए चोरी होने के बाद यहां काम करने वाले लोग अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। तहसील परिसर में हर दिन ही बैनामे और रजिस्ट्री होती हैं । रुपयों का लेनदेन किया जाता है । ऐसे में इस वारदात के बाद सुरक्षा पर बड़े सवाल उठ रहे हैं ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story