×

Agra News: रिश्ते के चाचा ने 12 वर्षीय किशोर के साथ किया कुकृत्य, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

Agra News: पुलिस ने बच्चे का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया। मेडिकल रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी जतिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rahul Singh
Published on: 7 Dec 2022 4:41 AM GMT
misbehaved with teenager
X

रिश्ते के चाचा ने 12 वर्षीय किशोर के साथ किया कुकृत्य (photo: social media )

Agra News: आगरा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। ताजगंज थाना क्षेत्र में रिश्ते के चाचा ने 12 वर्षीय किशोर के साथ कुकृत्य कर डाला है। शादीशुदा युवक ने 12 वर्षीय किशोर को बहाने से बुलाया और शौचालय में ले जाकर उसके साथ गंदा काम किया। घर लौट कर किशोर ने परिवार के सदस्यों को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद बच्चे के पिता ने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्चे का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया। मेडिकल रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी जतिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वारदात के बाद आरोपी जतिन फरार है। बच्चे के पिता ने बताया कि जतिन शादीशुदा है। अभी कुछ साल पहले ही जतिन की शादी हुई है। जतिन के घर से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं। बच्चा जतिन को चाचा कहता है। जतिन ने बहाने से बच्चे को अपने पास बुलाया। उसे अपने साथ शौचालय ले गया। शौचालय में बच्चे के साथ जतिन ने गंदा काम किया। घटना के बाद बच्चा डरा हुआ है।

बच्चे के पिता ने दोषी के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग

वारदात के बाद बच्चे के परिवार में दहशत के साथ आक्रोश का माहौल है। परिवार के सदस्य डरे हुए हैं। बच्चे के पिता ने आरोपी जतिन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। बच्चे के पिता का कहना है कि जतिन ने जिस तरह घटना को अंजाम दिया है। कोई किसी पड़ोसी पर भरोसा नहीं करेगा।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, कर रही है आरोपी की तलाश

बच्चे के पिता से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी जतिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी जतिन घर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। प्रभारी निरीक्षक ताजगंज ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story