×

आगरा किशोरी हत्याकांड: नौकर ही निकला कातिल, खौफनाक वारदात का ऐसे खुलासा

प्रेसवार्ता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि गैलाना में जिस किशोरी की हत्या की गई उसका पिता सब्जी विक्रेता है। हत्यारा नाबालिग उसके घर में 13 साल से मजदूरी कर रहा था।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 5:48 PM GMT
आगरा किशोरी हत्याकांड: नौकर ही निकला कातिल, खौफनाक वारदात का ऐसे खुलासा
X
किशोरी की हत्या में उसके घर में काम करने वाले नाबालिग और उसके साथ गैलाना के ही रहने वाले राहुल का बताया जा रहा है।

आगरा: गैलाना में अभी दो दिल पहले हुई किशोरी की हत्या का राज सिकंदरा पुलिस ने दो दिन में खुलासा कर दिया। किशोरी की हत्या में उसके घर में काम करने वाले नाबालिग और उसके साथ गैलाना के ही रहने वाले राहुल का बताया जा रहा है। दोनों ने किशोरी से सामूहिक बलात्कार कर उसे मौत के घाट उतारकर उसके शव को तालाब के किनारे फेंक दिया था।

थाना सिकंदरा क्षेत्र के अंतर्गत गैलाना में दो दिन पूर्व तालाब के किनारे एक किशोरी का शव बरामद हुआ था। सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए थे। मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पुलिस मामले की जांच में जुट गई। घटना के 36 घंटे बाद ही पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

इस बारे में हुई प्रेसवार्ता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि गैलाना में जिस किशोरी की हत्या की गई उसका पिता सब्जी विक्रेता है। उसके घर में 13 साल से एक नाबालिग मजदूरी कर रहा था।

ये भी पढ़ें...झांसी: नगर निगम कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न, 6 सदस्य विजयी घोषित

उन्होंने बताया शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे किशोरी जब तालाब के किनारे शौच के लिए गई तो वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे नाबालिग और उसके साथ राहुल ने किशोरी को दबोच लिया। दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसके मुहं में कपड़ा ठूंस कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस को मौके से किशोरी की चप्पल, शौच के लिए लाई डिब्बा और कपड़े बरामद हुए हैं।

रिपोर्ट: प्रवीन शर्मा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story