×

Agra News: बदमाशों ने पुलिस टीम पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे पुलिस कर्मी

Agra News: पुलिस ने दो बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस और बाइक बरामद की है।

Rahul Singh
Published on: 10 April 2023 10:52 AM GMT
Agra News: बदमाशों ने पुलिस टीम पर चलाई गोली, बाल-बाल बचे पुलिस कर्मी
X
police encounter (photo: social media )

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस टीम पर हमला हुआ है। बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चलाई है। हमले में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दो बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से तमंचे, कारतूस और बाइक बरामद की है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। घायल बदमाश के खिलाफ 30 आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

बड़े कारोबारी से लूट करने निकले थे दोनो बदमाश

आगरा में पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। चुन-चुन कर बदमाशों को सबक सिखा रही है। आगरा में हरीपर्वत थाना पुलिस को बदमाशो के आने के सूचना मिली। दो बदमाश सदर क्षेत्र के कारोबारी को लूटने के इरादे से निकले है। बदमाश ट्रांसपोर्ट नगर इलाके से होकर निकलने वाले थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। बाइक सवार दोनों बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों के हमले में पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली एक बदमाश के दाहिने पैर में लगी। बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशो को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आए दोनों बदमाशो के नाम प्रमोद और सुरेंद्र सिंह है। प्रमोद इटौरा मोड़ थाना मलपुरा का रहने वाला है। आरोपी सुरेंद्र प्रकाश नगर थाना शाहगंज क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से तमंचे, कारतूस और काले रंग की पैशन बाइक बरामद की है। घायल बदमाश प्रमोद को इलाज के लिए एस एन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।

बदमाश प्रमोद के खिलाफ दर्ज है 30 मुकदमें

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश प्रमोद का लंबा आपराधिक इतिहास है। प्रमोद के खिलाफ लूट, चोरी डकैती समेत 30 मुकदमें दर्ज हैं। आरोपी प्रमोद थाना सिकंदरा का हिस्ट्रीशीटर भी है ।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story