×

Agra News: भरे बाजार में युवती से छेड़छाड़, शिकायत करने गई माँ को दबंग ने पीटा

Agra News: दबंगई से परेशान युवती के पिता ने थाना शाहगंज में तहरीर देकर विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है ।

Rahul Singh
Published on: 17 Dec 2022 5:35 AM GMT
Agra news
X

Agra news (photo: social media ) 

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंग शोहदे ने एक परिवार का जीना दुश्वार कर दिया है । दबंग शोहदा परिवार की 19 वर्षीय बेटी को आते जाते छेड़ता है । विरोध करने पर मारपीट तक कर देता है । दबंग शोहदे की वजह से परिवार की बेटी ने घर से निकलना तक बंद कर दिया है ।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के रामनगर की पुलिया का है। छात्रा के पिता ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उनकी बेटी मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए घर से बाजार गई थी। तभी आरोपी विशाल ने रास्ता रोक कर बेटी से छेड़छाड़ की । उसका दुपट्टा खींच लिया । बेटी ने शोर मचाया तो मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई । ये देख आरोपी विशाल मौके से भाग निकला । घर लौटकर बेटी ने माँ को पूरी घटना बताई । बेटी की आपबीती सुनकर माँ , बेटी को साथ लेकर विशाल की शिकायत करने उसके घर पहुँच गई । उस वक्त आरोपी विशाल अपने घर पर ही मौजूद था । आरोप है कि विशाल के घर शिकायत लेकर आई माँ से मारपीट की । माँ को बचाने आई बेटी से भी दबंग विशाल ने मारपीट कर डाली । मारपीट में माँ बेटी दोनों को काफी चोट लगी है । यही नहीं आरोपी विशाल ने माँ- बेटी दोनों को गोली मारने की धमकी भी दी है ।

पुलिस ने दर्ज किया आरोपी के खिलाफ मुकदमा

शोहदे की दबंगई से परेशान युवती के पिता ने थाना शाहगंज में तहरीर देकर आरोपी ॐ साईं ज्वेलर्स के बराबर वाले मकान में रहने वाले विशाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है । पुलिस ने आरोपी विशाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 , 354 ख , 323 ,504 और 506 क तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है । वारदात के बाद आरोपी विशाल घर से फरार है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story