×

Agra News: अपहरण के बाद मासूम की निर्मम हत्या, हिरासत में लिए गए आरोपी

Agra News Today: तलाशी के दौरान एक बंद पड़े मार्केट के बाहर बनी तीन हौद में से एक में मासूम गोल्डी का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

Rahul Singh
Published on: 23 Oct 2022 4:42 AM GMT
Agra News
X

अपहरण के बाद मासूम की निर्मम हत्या (photo: social media )

Agra News: थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के शंभू नगर नरायच से अपहृत 4 साल के मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई। परिजनों ने बताया कि शाम करीब 7:00 बजे 4 साल का गोल्डी घर के बाहर खेल रहा था। काफी देर तक जब वह घर के अंदर नहीं आया तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। परिजनों ने पहले आस-पड़ोस में उसके बारे में जानकारी ली काफी खोजबीन के बाद जब वह नहीं मिला तो परिजन थाना एत्माद्दौला पुलिस को सूचित करने पहुंचे। बच्चे को तलाश करने में गोल्डी के पिता बबलू के साथ पड़ोसियों ने भी तलाश शुरू की।

इसी दौरान बबलू का दोस्त बंटी भी उनके साथ तलाश में जुट गया। करीब 4 घंटे तक खोजबीन करने के दौरान बंटी ने परिजनों से कहा कि उसे किसी भगत या तांत्रिक ने बच्चे का कालिंदी विहार क्षेत्र के पेठा नगरी इलाके में होना बताया है। बच्चे की तलाश में बदहवास घूम रहे परिजन उसकी बात पर विश्वास करते हुए पेठा नगरी कालिंद्री बिहार इलाके में पहुंचे। जहां बंटी के बताए स्थान के आसपास तलाश शुरू की गई। तलाशी के दौरान एक बंद पड़े मार्केट के बाहर बनी तीन हौद में से एक में मासूम गोल्डी का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था।

अपहरण के बाद हत्या का शिकार हुए गोल्डी के पिता ने मौके पर ही पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सब को कस्टडी में लेते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी का नाम बंटी बताया गया है जो नगला रामबल का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के साथ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है पूछताछ जारी है। घटना की पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। मृतक के पिता ने बताया कि आरोपी पिछले करीब चार-पांच साल से उसके संपर्क में आया और उसकी दोस्ती हो गई। आरोपी बंटी का उसके घर आना-जाना था। बेटे की हत्या के बाद बबलू का रो रो कर बुरा हाल है। रोते-रोते कई बार कहता है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है फिर क्यों उसके साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया।

आग की तरह फैल गई हत्या की खबर

शनिवार शाम 7:00 बजे मासूम के अपहरण की खबर लगभग पूरे यमुनापार इलाके को थी। परिजनों ने अपने बच्चे की तलाश में माइक के जरिए गली-गली अनाउंसमेंट किया था और उसके फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों से मदद की गुहार लगाई गई थी। आरोपी भी स्वयं माइक पर बच्चे की तलाश करने का ढोंग करते हुए आवाज लगाकर घूम रहा था। उस पर किसी को तनिक भी शक नहीं हुआ। आधी रात करीब 12:00 बजे जब बच्चे का शव बरामद किया गया घटना की सूचना पूरे इलाके में आपकी तरह फैल गई। घर के बाहर खेलते समय मासूम का अपहरण और उसके बाद हत्या की संगीन वारदात से इलाके में लोग सहमे हुए हैं। बच्चे के परिजन दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि अभी हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है पुलिस मामले में जनता से आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मुमकिन है कि पुलिस पूछताछ और पोस्टमार्टम के बाद हत्या की सच्ची तस्वीर सामने आए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story