×

Agra: आगरा में भतीजे ने किया चाची पर चाक़ू से वार, उतारा मौत के घाट, जानिए कातिल की पूरी कहानी

Agra News: आगरा में बेरहम भतीजे की काली करतूत सामने आई है। कातिल भतीजे ने पहले चाची को कमरे में बंधक बनाया। चाकू से वार पर वार किए और चाची की हत्या कर दी।

Rahul Singh
Published on: 12 Aug 2022 5:31 AM GMT
Agra News
X

Agra News (image social media)

Agra News: आगरा में बेरहम भतीजे की काली करतूत सामने आई है। कातिल भतीजे ने पहले चाची को कमरे में बंधक बनाया। चाकू से वार पर वार किए और चाची की हत्या कर दी। कातिल भतीजे ने खुद को भी चाकू से घायल कर लिया। कातिल भतीजे का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी पर निगरानी बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी विकास पुत्र रामनरेश की पत्नी रक्षाबंधन के पर्व पर अपने मायके चली गई थी। आरोपी विकास इस बात से नाराज था। खाना नहीं खा रहा था। चाची मंजू की बेटी उसे मनाने गई। चाची की बेटी से विकास की कोई बात हो गई। इसके बाद चाची मंजू देवी विकास के कमरे में पहुंची।

विकास से बातचीत की। गुस्से में आए विकास ने चाकू की नोक पर चाची मंजू देवी को कमरे में बंधक बना लिया। दोपहर 2:00 से 7:00 तक चाची पर बंद कमरे में चाकू से वार करता रहा। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। आरोपी विकास की पत्नी भी मायके से लौट आई । कमरे के बाहर से सभी विकास से चाची मंजू देवी को छोड़ देने की गुहार लगाते रहे। उसको मनाते रहे , समझाते रहे , लेकिन विकास ने किसी की बात नहीं सुनी और चाची मंजू देवी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस और मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया तो आरोपी विकास ने खुद पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर लिए। खुद को लहूलुहान कर दिया।

पुलिस कमरे के अंदर पहुंची तो चाची मंजू देवी और भतीजा विकास लहूलुहान हालत में कमरे के अंदर पड़े थे । दोनों के शरीर से खून की धार बह रही थी। दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया । इलाज के दौरान 50 वर्षीय मंजू देवी की मौत हो गई। जबकि आरोपी विकास का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मंजू देवी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। कहा यह भी जा रहा है कि आरोपी विकास मानसिक रूप से परेशान था। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोषी के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story