×

PM मोदी के जन्मदिन पर मुस्लिम समाज ने की चादरपोशी, केक काटा और मांगी दुआएं

aman
By aman
Published on: 17 Sep 2016 11:40 AM GMT
PM मोदी के जन्मदिन पर मुस्लिम समाज ने की चादरपोशी, केक काटा और मांगी दुआएं
X

pm-modi-2

आगरा: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ता 17 सितंबर को देशभर में जहां पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं। वहीं आगरा में भी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी के लिए चादरपोशी की और केक काटा साथ ही दुआएं मांगी।

पीएम मोदी के लिए की चादरपोशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बीजेपी देश भर में 'सेवा दिवस' के रूप में मना रहा है। इस मौके को आगरा के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने कुछ खास तरीके से मनाया। ताजनगरी के लोगों ने मदिया कटरा स्थित दरगाह हजरत अहमद शाह पर जाकर चादरपोशी की। लोगों ने पीएम मोदी की लंबी आयु के लिए दुआएं भी मांगी। इसके बाद केक काटकर पीएम का जन्मदिन मनाया।

ये भी पढ़ें ...मां के चरणों में PM मोदी, 66वें बर्थडे पर हीराबेन से लिया आशीर्वाद

'हमें विश्व गुरु के रूप में स्थापित करने जा रहे'

इस मौके पर आगरा निवासी अशफाक सैफी ने बताया कि 'मोदीजी के नेतृत्व में देश ने तरक्की की है। हमने दुआ मांगी है कि हमारे पीएम लंबे समय तक देश का नेतृत्व करते रहें।' वहीं अफरोज हसन ने कहा, 'हमने प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना की है। 1947 के बाद पहली बार हमें ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो भारत को विश्व गुरु के रूप में स्थापित करने जा रहा है।'

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य तस्वीरें ...

pm-modi-1

pm-modi-4

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story