×

Agra Nagar Nigam Ward No.93: आगरा नगर निगम वार्ड 93 के पार्षद प्रदीप अग्रवाल, पाँच साल में कराये पंद्रह करोड़ रुपये के विकास कार्य

Agra Nagar Nigam Ward No.93 Parshad: पार्षद प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि वार्ड में एक भी गली कच्ची नहीं है। हर खंभे पर लाइट लगी हुई है। 15 करोड़ के विकास कार्य करवाए गये हैं।

Rahul Singh
Published on: 17 Oct 2022 12:05 PM GMT
Agra Nagar Nigam Ward No.93 Parshad
X

आगरा नगर निगम के वार्ड 93 के पार्षद प्रदीप अग्रवाल

Agra Nagar Nigam Ward No.93 Parshad: पार्षद प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि वार्ड में एक भी गली कच्ची नहीं है। हर खंभे पर लाइट लगी हुई है। 5 साल में 15 करोड़ के विकास कार्य कराए गए हैं। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं नगर निगम के वार्ड संख्या 93 कमला नगर ई एफ जी ब्लॉक के बारे में। शहर की प्रमुख पॉश कॉलोनियों में शुमार कमला नगर के वार्ड 93 से प्रदीप अग्रवाल भाजपा के पार्षद हैं। अब नए परिसीमन में वार्ड बदलकर 94 हो गया है। प्रदीप अग्रवाल तीसरी बार इस वार्ड से पार्षद बने हैं। तीनों बार प्रदीप अग्रवाल ने विपक्षी प्रत्याशियों को भारी अंतर से हराया है। प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि कमला नगर में नगर निगम के सहयोग से हाइडल पार्क डवेलप किया गया है। पार्क में ओपन जिम लगवाई गई है। जिम में अत्याधुनिक मशीनें हैं। सुबह पार्क में सैर करने आने वाले लोग जिम में व्यायाम करके अपनी सेहत सुधारते हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड में एक भी गली कच्ची नहीं रह गई है ।

दो करोड़ रुपये की लागत से कमला नगर बाईपास से पानी की टंकी तक सड़क बनवाई गई है। वार्ड में 15 पार्कों में दो करोड़ रुपये का बजट खर्च करके विकास कार्य कराये गये हैं। वार्ड में लगे हर खंभे पर स्ट्रीट लाइट लगी हुई है। पूरे वार्ड में सीवर की समस्या भी कहीं नहीं है। सफाई व्यवस्था की हालत भी ठीक-ठाक है।

वार्ड में केवल सफाई कर्मचारियों की कमी और स्ट्रीट लाइट देरी से सही करने में परेशानी होती है

करीब 25000 की आबादी वाले वार्ड 93 में विकास कार्य की रफ्तार तो ठीक-ठाक है, लेकिन सफाई कर्मचारियों की कमी इलाके के लोगों को और पार्षद को खलती है। पार्षद प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि सफाई कर्मचारियों की संख्या में अगर इजाफा हो जाए। तो व्यवस्था और बेहतर हो जाएगी। प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि स्ट्रीट लाइट खराब हो जाने पर रिपेयरिंग कराने में देरी होती है। इस वजह से लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story