×

Agra Nagar Nigam Ward No.99: आगरा पीपल मंडी वार्ड के पार्षद रवि माथुर, 5 साल में कराए हैं 8 करोड़ रुपये के विकास कार्य

Agra Nagar Nigam Ward No.99 Pipal Mandi Parshad: इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं नगर निगम के वार्ड 99 पीपल मंडी के बारे में।

Rahul Singh
Published on: 15 Oct 2022 3:49 PM GMT
Agra Nagar Nigam Ward No.99 Pipal Mandi Parshad
X

Agra Nagar Nigam Ward No.99 Pipal Mandi Parshad

Agra Nagar Nigam Ward No.99 Pipal Mandi Parshad: पार्षद रवि माथुर ने बताया कि 5 साल में नगर निगम से करीब 8 करोड रुपये के विकास कार्य कराए गए हैं । वार्ड की सड़कों और गलियों को ठीक कराया गया है । पार्षद ने बताया कि वह रोजाना दो घंटे वार्ड में घूमते हैं । लोगों से उनकी परेशानियां पूछते हैं । खुद ही हालातों पर नजर रखते हैं ।

इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं नगर निगम के वार्ड 99 पीपल मंडी के बारे में । घनी आबादी वाले रिहायशी इलाके पीपल मंडी से रवि माथुर तीसरी बार पार्षद बनकर नगर निगम पहुंचे हैं । इलाके की जनता रवि माथुर पर बहुत भरोसा करती है । यही वजह है कि रवि माथुर पीपल मंडी क्षेत्र से लगातार तीसरी बार पार्षद बने हैं । पार्षद रवि माथुर ने बताया कि वार्ड में विकास के कार्य लगभग पूरे हो चुके हैं । गुदड़ी मनसूर खा से पीपल मंडी तक ₹20 लाख के बजट से डाबर सड़क का निर्माण कराया गया है । माल के बाजार में 10 लाख रुपये के बजट से सीसी रोड बनवाई गई है । नाला पीपल मंडी में 20 लाख रुपये के बजट से सीसी रोड का निर्माण कराया गया है । सिंगी गली में 20 लाख रुपये के बजट से सीसी रोड का निर्माण कराया गया है । कई जगहों पर सीवर लाइन बदल गई है । जगह-जगह स्ट्रीट लाइट लगवाई गई है ।

पीपल मंडी इलाके में बंदरों की समस्या लोग परेशान , नहीं मिल पा रहा है समाधान

नगर निगम के वार्ड नंबर 99 में भी बंदरों की समस्या है । इलाके में काफी बंदर हैं। बंदर जब तक लोगों पर हमला करते हैं । उनके सामान का नुकसान कर देते हैं । बंदरों की समस्या से निपटने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं । लेकिन फिलहाल कोई समाधान नहीं मिल पाया है ।

Admin 2

Admin 2

Next Story