×

Agra News: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम बच्चा, मौके पहुंची NDRF और स्वास्थ्य विभाग की टीम

Agra News: आगरा निबोहरा थाना क्षेत्र में 4 साल का मासूम बच्चा गहरे बोरवेल में गिरकर फंस गया है। बच्चे को गहरे बोरवेल से निकालने का प्रयास जारी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 14 Jun 2021 5:48 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2021 9:00 AM GMT)
Agra News: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम बच्चा, मौके पहुंची NDRF और स्वास्थ्य विभाग की टीम
X

रेस्क्यू करने पहुंची एनडीआरएफ की टीम 

Agra News: आगरा निबोहरा थाना क्षेत्र में 4 साल का मासूम बच्चा गहरे बोरवेल में गिरकर फंस गया है। बच्चे की जान आफत में फंसी हुई है। बच्चे को गहरे बोरवेल से निकालने का प्रयास जारी है। मामला निबोहरा थाना क्षेत्र के धरिया गांव का है।

बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले के छोटेलाल ने नई बोरिंग कराई थी। पुरानी बोरिंग को छोटेलाल पक्के तौर पर बन्द करना भूल गए थे और यही भूल उनके लिए बड़ी मुसीबत का कारण बन गई। छोटेलाल का 4 वर्षीय बच्चा खेलते खेलते बोरवेल के नजदीक पहुंचा और अचानक से बोरवेल के अंदर गिर गया।


इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही आसपास के गांव के लोग और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल मासूम बच्चे को गहरे बोरवेल से निकालने का प्रयास जारी है। वहीं बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

आपको बता दें कि बोरवेल की चौड़ाई कम होने की वजह से टीम को रेस्क्यू करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। देखना होगा काल के गाल में फंसे मासूम बच्चे को कब तक मदद मिल पाती है।

एनडीआरएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौजूद

100 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। थाना पुलिस के साथ सेना, एनडीआरएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी बच्चे को बचाने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मासूम की जान बचाने के लिए 100 फीट नीचे बोरवेल में ऑक्सीजन सिलेंडर से ऑक्सीजन की सप्लाई दी है।


सेना के जवानों ने 100 फीट गहरे बोरवेल में कैमरा डालकर बच्चे की लोकेशन ट्रेस कर ली है। माना जा रहा है कि बच्चा करीब 100 फीट नीचे बोरवेल में फंसा हुआ है। बच्चे की जान बचाने के लिए सेना के जवान बोरवेल से 180 फीट की दूरी पर समानांतर गड्ढा खोदने की तैयारी कर रहे हैं। समानांतर गड्ढा खोदे जाने के बाद 95 फुट पर सेना के जवान सुरंग बनाकर दोनों बोरवेल को जोड़ने का काम करेंगे और बच्चे का रेस्क्यू ऑपरेशन किया जाएगा।


3 साल के मासूम शिवा को बचाने के लिए मौके पर क्रेन और सेना की एंबुलेंस भी बुला ली गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। सेना के जवान सभी अत्याधुनिक उपकरणों का उपयोग करके मासूम शिवा की जान बचाने की कवायद में जुटे हुए हैं।


आपको बता दें कि आज सुबह करीब 8:00 बजे निबोहरा थाना क्षेत्र के धरियाई गांव में रहने वाले छोटे लाल का 3 साल का बेटा शिवा खेलते खेलते 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया है। बच्चे की जान बचाने के लिए लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। बच्चे को बोरवेल में फंसा देख उसके माता-पिता का बुरा हाल है। परिवार के लोग रो-रोकर बेहाल हैं। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी हुई है। हर कोई भगवान से यही प्रार्थना कर रहा है कि जल्दी से जल्दी मासूम शिवा गहरे बोरवेल से बाहर निकल आए। उसकी जान बच जाए।

Ashiki

Ashiki

Next Story