×

Agra News: भाजपा महिला जिला अध्यक्ष ने बसपा नेता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, लगाए गंदे कमेंट करने के आरोप

Agra News: शिकायत में कमलेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि बसपा नेता सतीश राजा उन पर गंदे गंदे कमेंट करते हैं।

Rahul Singh
Published on: 13 Oct 2022 7:02 AM GMT
Agra News
X

भाजपा महिला जिला अध्यक्ष ने बसपा नेता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा (फोटो सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा की महिला जिलाध्यक्ष ने बसपा नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाना एत्माद्दौला में मुकदमा दर्ज कराया है । भाजपा की महिला जिला उपाध्यक्ष कमलेश वर्मा का आरोप है कि पुराने पथवारी मंदिर में भंडारे का आयोजन किया जा रहा था मंदिर पर डेक बज रहा था । माता के भक्त भजन कीर्तन कर रहे थे । इस दौरान बसपा नेता सतीश राजा वहां पहुंचे । कमलेश शर्मा का आरोप है कि सतीश राजा ने उन्हें गंदी गंदी गालियां दी । सबके सामने भला बुरा कहा ।

थाने में की गई शिकायत में कमलेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि बसपा नेता सतीश राजा उन पर गंदे गंदे कमेंट करते हैं । मोबाइल पर गंदे मैसेज भी भेजे जाते हैं । विरोध करने पर सतीश राजा अपने भाइयों को बुला लेते हैं । भाजपा की महिला जिला अध्यक्ष कमलेश शर्मा से मिली तहरीर के आधार पर एत्माद्दौला थाना पुलिस ने बसपा नेता सतीश राजा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है ।

घटना के बाद मामला राजनीतिक रंग ले रहा है। भाजपा महिला जिलाध्यक्ष के साथ जहां पार्टी संगठन के लोग खड़े हैं। वही बसपा नेता सतीश राजा को भी सहयोगीयों का सपोर्ट मिल रहा है। बताया जा रहा है कि सतीश राजा ने भी कुछ दिन पहले भाजपा की महिला जिला उपाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

अधिकारियों ने कहा जांच के बाद की जाएगी विधिक कार्रवाई

भाजपा जिला उपाध्यक्ष कमलेश शर्मा की तहरीर पर बसपा नेता सतीश राजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद एत्माद्दौला थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । एसपी सिटी आगरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है । जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे । उसके आधार पर दोषी के खिलाफ विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story