×

Agra Crime news: क्राइम सीरियल देखकर बच्चा ने पुलिस को बनाया घनचक्कर, सीसीटीवी फुटेज से खुला मामला, पढ़िए पूरी खबर

बच्चा ने क्रइम सिरियल देखकर अपनी ही किडनैपिंग की कहानी लिख डाली और अपह्रत बच्चा से जब पुलिस ने पुछी तो सारील बातें बताई।

Deepak Raj
Published By Deepak Raj
Published on: 6 July 2021 3:18 PM GMT
अपह्रत बच्चा
X
अपह्रत बच्चा

Agra Crime news: आगरा में कमलानगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बच्चे ने क्राइम सीरियल देखकर पुलिस को घनचक्कर बना दिया। घर से निकलने के बाद बच्चा रास्ता भटक गया और घर से काफी दूर पहुंच गया। बच्चे के पिता ने पुलिस को बच्चे के गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने बच्चे की तलाश की और 24 घंटे में बच्चे को खोज निकाला। बरामद होने के बाद पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि एक आदमी उसे साथ ले गया। उसे इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया।

अपह्रत बच्चा


उसे गाड़ी की डिग्गी में डालकर ले गया। बच्चे ने बताया कि होश आने पर उसने चुपचाप कार की डिग्गी खोली और बाहर भाग निकला। बच्चे के मुंह से अपहरण की कहानी सुनने के बाद पुलिस ने बच्चे के बताए रास्ते पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज देखते ही बच्चे की सच्चाई पुलिस के सामने आ गई। पुलिस को पता चल गया कि बच्चा झूठ बोल रहा। उन्हें गुमराह कर रहा है। इसके बाद पुलिस टीम दोबारा बच्चे से पूछताछ करने पहुंची।



पुलिस ने बच्चे को पुचकारा तो बच्चे ने सच्चाई बता दी। बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसने क्राइम सीरियल देख कर किडनैपिंग की बात कहने का आइडिया आया था। घरवालों के डर की वजह से उसने किडनैपिंग की बात कही थी। एसपी सिटी आगरा ने बताया कि बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली गई है। बच्चे का अपहरण नहीं हुआ था। बच्चे ने क्राइम सीरियल और सीआईडी नाटक देख कर किडनैपिंग की कहानी पुलिस को बताई थी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story